उत्तराखंड कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिल्ली तलब

Senior leaders of Uttarakhand Congress summoned to Delhi

Senior leaders of Uttarakhand Congress summoned to Delhi

देहरादून। Senior leaders of Uttarakhand Congress summoned to Delhi बीते रोज पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के ट्यूट के बाद कांग्रेस हाईकमान ने पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोडियाल, कांग्रेस नेता यशपाल आर्या और प्रीतम सिंह को दिल्ली तलब किया गया है। हरीश रावत शुक्रवार को दिल्ली पहुंचेंगे।

दिल्ली पहुंचकर वह कांग्रेस आलाकमान से मुलाकात करेंगे। माना जा रहा है कि इस बैठक में कांग्रेस आलाकमान हरीश रावत के मसले को लेकर कोई हल निकाल सकती है। बता दें कि इन दिनों कांग्रेस पार्टी के भीतर कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है।

अभी पंजाब कांग्रेस में तनातनी चल रही है तो वहीं उत्तराखंड में भी कांग्रेस के भीतर मतभेदों का दौर शुरू हो गया है। इसी कड़ी में कल यानी कि बता दें कि बुधवार को हरीश रावत के ट्वीट से ना सिर्फ उत्तराखंड की बल्कि देश की राजनीति में भी भूचाल आ गया। हरीश रावत ने कई सारे ट्वीट कर संगठन की कार्यशैली और नेतृत्व पर सवालिया निशान खड़े कर दिए।

हर कोई सोचने को मजबूर है कि आखिर हरीश रावत, जो कुछ महीने पहले तक पंजाब में कांग्रेस की कलह को दूर करने में अहम भूमिक निभा रहे थे, वो अब बागी तेवर कैसे दिखा सकते है लेकिन इन सबके बीच चल रही पूरी घटनाक्रम ने सियासी माहौल गरमा दिया है यहां तक भारतीय जनता पार्टी ने भी पिछले दिनों से चल रहे इस ड्रामा पर भी चुटकी लेकर हरीश रावत पर तंज कसा था।

जरा इसे भी पढ़े

सतपाल महाराज ने नैनीताल को दी 19 करोड़ 44 लाख 52 हजार की सौगात
ग्राम प्रधान के भतीजे की पत्थरों से कुचल कर हत्या
पानी को लेकर आनंद की हुई थी हत्या, एक गिरफ्तार