कोविड कर्फ्यू का उल्लंघन करने वालों पर सख्ती

Strict action on violators of Covid curfew

Strict action on violators of Covid curfew

देहरादून। Strict action on violators of Covid curfew राजधानी में कोविड कर्फ्यू का मखौल उड़ाने वालों पर अब दून पुलिस ने सख्ती करनी शुरू कर दी है। अब तक लोगों को समझाने वाली पुलिस ने अब बेवजह घूमने वालों की गाड़ियों को सीज करना शुरू कर दिया है। जिसके चलते आज घंटाघर के आसपास बड़ी संख्या में गाड़ियां खड़ी नजर आई।

दून में कोविड कफ्र्यू के चलते पुलिस और प्रशासन लोगों से बेवजह घरों से बाहर नहीं निकलने की अपील कर रहे थे। इसके बावजूद लोगों को कोई असर नहीं पड़ रहा था। दुपहिया से ज्यादा तो चैपहिया वाहन ही सड़कों पर नजर आ रहे हैं।

घंटाघर पर तो हर समय यह मंजर दिखाई देता है कि पुलिस बैरिकेडिंग लगा कर कारों को रोकती है और उनसे बाहर निकलने की वजह पूछती है वजह वाजिब हुई तो जाने देती है और अगर बेवजह घूम रहे हैं तो चालानी कार्यवाही की जा रही थी। इससे लोगों को केाई फर्क नहीं पड़ रहा था। जिसके बाद अब पुलिस ने और सख्ती करनी शुरू कर दी है।

आम दिनों की तरह ही आज भी पुलिसकर्मियों ने जब घंटाघर पर वाहनों को रोकना शुरू किया तो वही रोज की तरह कई लोग बहाने बनाते नजर आए। जिसके बाद पुलिस ने सावधानी बरतने की अपील के साथ ही वाहनों को सीज करने की कार्यवाही भी शुरू की।

इस दौरान घंटाघर के समीप ही कारों को सड़क पर लगवा दिया गया। घंटाघर के सामने एक साथ इतनी कारों को देख कर आने-जाने वाले भी कारण जानने को उत्सुक नजर आए। वहीं कार चालक पुलिसकर्मियों के आगे-पीछे गाड़ियां छोड़ने के लिए कहते हुए घूमते दिखाई दिए।

वहीं शहर कोतवाल शिशुपाल नेगी के अनुसार घंटाघर क्षेत्र में दोपहर दो बजे तक पुलिस द्वारा कोविड कफ्र्यू का उल्लंघन करने में 20 कारों को सीज किया गया।

जरा इसे भी पढ़े

होम आइसोलेशन वाले मरीजों का भी इलाज खर्च दे सरकार : यूकेडी
दीपिका को खून देने के लिये शोएब ने तोड़ा रोजा
चार धाम यात्रा स्थगित होने से कारोबारियों में रोजी रोटी का संकट