ट्रेंचिंग ग्राउंड में आग लगाते पकड़ा गया युवक

Rishikesh Municipal Dumping Ground
ट्रेंचिंग ग्राउंड में लगी आग।

Rishikesh Municipal Dumping Ground

ऋषिकेश। Rishikesh Municipal Dumping Ground शहर के नगर निगम डंपिंग ग्राउंड में लगातार आग लगने का मामले सामने आते रहते हैं। वहीं अब इस मामले में चौकाने वाला खुलासा हुआ है। जिसमें यह पता चला है कि डंपिग ग्राउंड में लगने वाली आग खुद नहीं बल्कि असामाजिक तत्वों द्वारा लगाई जाती है।

नगर निगम के सुरक्षा गार्ड ने आग लगाते हुए एक युवक को रंगे हाथ पकड़ा है। हालांकि युवक गार्ड को देख मौके से फरार हो गया। लेकिन नगर आयुक्त नरेंद्र सिंह ने मामले में फोटो उपलब्ध कराते हुए एक तहरीर कोतवाली ऋषिकेश पुलिस सौंपी है।

वहीं, नगर आयुक्त नरेंद्र सिंह ने ट्रेंचिंग ग्राउंड में आग लगाने वाले युवक के नाम का खुलासा करते हुए उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की है। नगर आयुक्त नरेंद्र सिंह ने बताया कि कई दिनों से डंपिंग ग्राउंड में आग लगने की घटनाएं सामने आ रही थी। जिसमें कई बार फायर ब्रिगेड को मौके पर बुलाना पड़ा रहा था।

जिसके बाद आग पर काबू पाया जा रहा था। आग की बढ़ती घटना को देखते हुए डंपिग ग्राउंड की निगरानी के लिए एक सिक्योरिटी गार्ड को रखा गया था। जिसने आग लगाते हुए युवक को रंगे हाथ पकड़ा है। वहीं, पुलिस का कहना है कि मामले को संज्ञान में लिया गया है। घटना की जांच की जा रही है। जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

जरा इसे भी पढ़े

वनाग्नि के मामले में हाईकोर्ट सख्त, प्रमुख वन संरक्षक को कोर्ट में पेश होने के दिए निर्देश
सल्ट विधानसभा चुनाव : भाजपा और कांग्रेस के बीच होगी कांटे की टक्कर
सबको साथ लेकर चल रही भाजपा : इंतजार हुसैन