पुलिस ने इनामी बदमाश दबोचा

police caught prize crook

police caught prize crook

रुद्रपुर।  police caught prize crook पुलभट्टा थाना पुलिस ने फरार 25 हजार ईनामी बदमाश को गिरफ्तार करने में  सफलता हासिल की है। जमानत के बाद आरोपी कोर्ट में पेश नहीं हुआ और पुलिस की चंगुल से बचने के छिपता रहा। इस पर पुलिस ने उस पर ईनाम घोषित किया।

एसएसपी डॉ. मंजुनाथ टिसी ने खुलासा करते हुए बताया कि जनपद में बांछित, ईनामी बदमाशों की धरपकड़ की जा रही।  रुद्रपुर क्षेत्र में एसपी सिटी रुद्रपुर मनोज कत्याल के पर्यवेक्षण में  अभियान चलाया जा रहा। उन्होंने बताया कि थानाध्यक्ष पुलभट्टा कमलेश भट्ट के नेतृत्व टीम भी धरपकड़ में जुटी।

उन्होंने बताया कि  22 नवंबर 2022 को चौकिंग के दौरान नदेली तिराहे के पास बरा पर  जसविन्दर सिंह उर्फ बिन्दर  निवासी बिछुआ थाना नानकमत्ता,जसवन्त उर्फ जस्सू  निवासी सलमता थाना नानकमत्ता  को गिरफ्तार किया  था।

पुलिस ने उनके कब्जे से 1 किलो 700 ग्राम चरस बरामद हुई। पुलिस पूछताछ में दोनों ने  चरस गुरूदेव सिंह निवासी बिछुआ थाना नानकमत्ता से खरीद कर लाने की बात कबूल की थी। उन्होंने बताया कि पुलिस ने गिरफ्तार और फरार के खिलाफ कार्रवाई करते हुए  न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेजा गया।

फरार गुरूदेव सिंह निवासी बिछुआ थाना नानकमत्ता घटना के बाद से ही लगातार फरार चल रहा था और अपने ठिकाने बदल रहा था। उन्होंने बताया कि  गुरूदेव सिंह पर 25 हजार रुपए का ईनाम घोषित किया गया।  पुलिस ने उसे बिछुआ नानकमत्ता से दबिश देकर गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने टीम की कामयाबी के लिए पीठ थपथपाई।

जरा इसे भी पढ़े

पटवारी पेपर लीक प्रकरण में रिटायर शिक्षक गिरफ्तार
रुड़की के सिविल अस्पताल से कैदी हथकड़ी छुड़ाकर हुआ फरार
दो नाबालिग बहनों के अपहरण व रेप में तीन गिरफ्तार