पुलिस ने 50-50 हजार के दो इनामी दबोचे

Police arrested two prize money of 50-50 thousand
पकड़ा गया आरोपी।

Police arrested two prize money of 50-50 thousand

पटवारी पेपर लीक में 50 हजार का इनामी गिरफ्तार

हरिद्वार। Police arrested two prize money of 50-50 thousand पटवारी पेपर लीक प्रकरण में थाना कनखल पर दर्ज मुकदमें के परीक्षा निवारण व 8 भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम में फरार चल रहे 50 हजार के इनामी आरोपी डेविड पुत्र साधु राम निवासी बाकरपुर थाना लक्सर हरिद्वार को एसआईटी टीम ने पकड़ने में सफलता हासिल की है।

अपने साथियों के साथ मिलकर पटवारी व लेखपाल भर्ती में अभ्यर्थियों से लाखों रुपए व एजुकेशन डॉक्युमेंट प्राप्त कर उन्हें बिहारीगढ़ स्थित रिसॉर्ट में परीक्षा की तैयारियां कराने के मामले में गिरफ्तारी से बचने के लिए लगातार फरार चल रहे आरोपी के डेविड के विरुद्ध न्यायालय स्पेशल जज सतर्कता देहरादून ने गिरफ्तारी का अधिपत्र जारी किया गया था तथा आईजी गढवाल रेंज करण सिंह नगन्याल ने 50 हजार रुपए) का इनाम घोषित किया गया था।

गिरफ्तारी के लिए लगातार अलग-अलग स्थानों पर दबिश दे रही एसआईटी टीम ने आरोपी को भगवानपुर क्षेत्र से रविवार को गिरफ्तार किया गया। आरोपी ने  अपने साथियों के साथ मिलकर जे.ई. भर्ती परीक्षा में भी अभ्यर्थियों से लाखों रुपये की धनराशी लेकर प्रश्न पत्र लीक किये जाने व षडयन्त्र में शामिल होने की पुष्टि हुयी है।

वन दरोगा भर्ती पेपर लीक प्रकरण में आरोपी डेविड ब्लूट्रुथ से नकल कराने के मामले में जेल भेजा गया था। साथ ही नौकरी के नाम पर ठगी कर रकम ऐठने का मामला प्रकाश में आने पर कोतवाली लक्सर में दर्ज मुकदमें में भी आरोपी डेविड वांछित है।

जरा इसे भी पढ़े

6 साल से फरार मसूरी गैंगरेप का हत्यारोपी बिहार से गिरफ्तार
देह व्यापार का धंधा चलाने वाला होटल संचालक गिरफ्तार, दो होटल सीज
वृद्धा की हत्या कर शव हाईवे किनारे फेंका