एक लाख व 50 हजार के इनामी बदमाश गिरफ्तार

Reward crooks of one lakh arrested

Reward crooks of one lakh arrested

एक चोरी व एक फायरिंग के मामले में था फरार

हल्द्वानी। Reward crooks of one lakh arrested पुलिस ने दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। इन बदमाशों पर एक लाख और 50 हजार का इनाम घोषित किया गया था। एसएसपी नैनीताल पंकज भट्ट ने मामले का खुलासा किया।

एसएसपी नैनीताल ने बताया पुलिस ने एक लाख का इनामी बदमाश घोड़ासहन गैंग के सक्रिय अपराधी है। जिसका नाम रियाज उर्फ रियाजुद्दीन है। जिसे उत्तर प्रदेश गोरखपुर से गिरफ्तार किया गया है।

रियाजुद्दीन पर साल 2018 में हल्द्वानी के ठंढी सड़क में मोबाइल शोरूम का ताला तोड़कर बड़ी चोरी की घटना को अंजाम देने का आरोप है। आरोपी तब से फरार चल रहा था। जिसके बद पुलिस ने एक लाख का इनाम घोषित किया था।

आरोपी पर हल्द्वानी कोतवाली में 5 मुकदमे दर्ज हैं। पूरे मामले में एसओजी और पुलिस ने सर्विलांस के आधार पर आरोपी को गोरखपुर उत्तर प्रदेश से गिरफ्तार किया।

पूछताछ में पता चला कि आरोपी अपना नाम बदल कर गोरखपुर में कबाड़ का काम कर रहा था। आरोपी पर देहरादून हरिद्वार ,उधम सिंह नगर सहित कई अन्य राज्यों में 30 से अधिक मामले दर्ज हैं। आरोपी घोड़ासहन गैंग का सक्रिय सदस्य है जो कई राज्यों में मोबाइल सहित अन्य शोरूम का ताला तोड़कर चोरी करने का काम करता है।

एक अन्य मामले में पुलिस ने 50000 रुपये का इनामी बदमाश रमन कपूर उर्फ जम्मी निवासी गूलरभोज उधम सिंह नगर को गिरफ्तार किया है। जिस पर 2 नवंबर 2022 को हल्द्वानी के जाने-माने ज्वेलर्स राजीव वर्मा के ऊपर फायरिंग करने का मामला दर्ज है।

आरोपी फरार चल रहा था, जबकि इसका अन्य साथी पूर्व में ही गिरफ्तार हो चुका है। पूरे मामले में पुलिस ने आरोपी को उधमसिंह नगर पंतनगर दिनेशपुर मार्ग से गिरफ्तार किया है।

जरा इसे भी पढ़े

विजय वात्सल्य मौत का मामला : पिता ने बताया अपनी जान को खतरा
पिता ने जताई अपने एनआरआई पुत्र की हत्या करने की आशंका
हत्या कर लाश को बोरे में रखने वाला आरोपी गिरफ्तार