मशहूर पंजाबी गायक को बीच सड़क मारी गोली

Parmish Verma
मशहूर पंजाबी गायक Parmish Verma को बीच सड़क मारी गोली
हिना आज़मी

मशहूर पंजाबी गायक Parmish Verma को पंजाब के मोहाली में शुक्रवार रात को गोली मारी गई| सूत्रों के मुताबिक, मोहाली के सेक्टर 91 में देर रात में i20 कार में सवार तीन बदमाशों ने परमिश और उनके साथी पर अचानक फायरिंग की। इस हमले में परमिश की टांग पर गोली लगी और उनके साथी को भी ज्यादा चोट नहीं आई। अब ये दोनों मोहाली के फेर्टिस अस्पताल में इलाज करवा रहे हैं।

परमिश वर्मा पर हुए इस हमले से सोशल मीडिया पर हड़कंप मच गया। कहा जा रहा है कि दिलप्रीत सिंह नाम के एक गैंग्स्टर ने  Facebook पर रिवाल्वर के साथ एक फोटो शेयर करते हुए इस हमले की जिम्मेदारी ली। इसके साथ उसकी पोस्ट में वह परमेश को धमकी देकर डरा रहा है कि वह इस बार तो बच गया लेकिन आने वाले वक्त में नहीं बच पाएगा।

Parmish Verma पर फायरिंग का कारण नहीं बताया





दिलीप सिंह ने अपनी पोस्ट में परमिश पर फायरिंग का कारण नहीं बताया| पंजाब पुलिस इस मामले की जांच में लगी है। बता दे यह वही दिलीप सिंह दाहन है जिसने 10 अप्रैल 2017 को चंडीगढ़ के सेक्टर 38 वेस्ट में होशियारपुर के एक सरपंच को सड़क के बीच गोली मारी थी| उसी हमले वाले मामले में यह गैंगस्टर वांटेड है। पुलिस इसे पकड़ने के पीछे तो लगी है, लेकिन वह अभी तक नहीं पकड़ा गया।

Parmish Verma

परमिश वर्मा अब बन ही गए इतने बड़े स्टार, जिससे शायद लोग जलने लगे हैं, लेकिन फायरिंग कारण तो जांच ही बताएगी लेकिन परमिश बड़ी फैन फॉलोइंग वाले स्टार हैं, जिनके गानों पर यंगस्टर झूमते हैं जैसे- ‘गाल नी कढनी कोई YouTube पर 11.8 करोड़ लोगों ने देखा। इसके साथ इनका हाल ही में आया गाना ‘शड़ा’ भी काफी हिट रहा। परमेश ने इनके अलावा “कच्चे-पक्के यार” , “आ  लै चक्क  मैं आगया” और “पुलिस” जैसे हिट गाने गाए।

जरा इसे भी पढ़ें :