प्रसिद्ध गायिका सिमरन चौधरी ने किया दून में लाइव शो

Singer Simran Choudhary in dehradun
लाइव शो के दौरान सिमरन चौधरी।

Singer Simran Choudhary in dehradun

देहरादून। Singer Simran Choudhary in dehradun ‘वॉयस ऑफ इंडिया’ की प्रसिद्धि एवं लोकप्रिय गायिका सिमरन चौधरी ने आज देहरादून के जिओन एयर लाउंज में लाइव प्रस्तुति दी। सिमरन एक हिंदुस्तानी शास्त्रीय प्रशिक्षित गायिका हैं और हाल ही में उन्होंने गुजर जाएगा प्रोजेक्ट में अमिताभ बच्चन के साथ और जरुरत प्रोजेक्ट में शत्रुघ्न सिन्हा, सोनाक्षी सिन्हा के साथ काम करा है।

इस अवसर के दौरान, उन्होंने अपने नवीनतम ट्रैक मेहरबानियां के साथ साथ बेस तेरी आन, शाह काला और हवा बनके की प्रस्तुति दी। सिमरन चौधरी अपने नए लॉन्च किए गए गाने मेहरबानियां के प्रचार के लिए देहरादून में हैं। वह मेहरबानिया टूर के तहत 6 अन्य शहरों का भी दौरा करेंगी।

उल्लेखनीय है कि मेहरबानियां के संगीत वीडियो को देहरादून के प्रसिद्ध निर्देशक और विज्ञापन फिल्म निर्माता वरुन प्रभुदयाल गुप्ता द्वारा फिल्माया गया है। शहर के विभिन्न वन स्थानों पर फिल्माया गया यह वीडियो, संयुक्त रूप से एम्प्लिफाई और हेड्स अप एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित किया गया है।

एक हफ्ते के भीतर ही इसको 4 मिलियन से अधिक व्यू

इस म्यूजिक वीडियो के लॉन्च होने के एक हफ्ते के भीतर ही इसको 4 मिलियन से अधिक व्यू प्राप्त हो गए हैं। इस अवसर पर, निर्देशक वरुन प्रभुदयाल ने कहा, “देहरादून को शूटिंग स्थान के रूप में चुना गया था, इसलिए हम इस खूबसूरत शहर से ही मेहरबानियां टूर की शुरुआत कर रहे हैं।

मैं इस म्यूजिक वीडियो की सफलता के लिए हेड्स अप एंटरटेनमेंट के ओनर एवं एग्जीक्यूटिव प्रोडूसर सम्रान्त विरमानी और प्रोड्यूसर राज सूरी को दिल से धन्यवाद देना चाहता हूं।”उन्होंने आगे कहा, मेहरबानियां’ गीत स्वतंत्र संगीत लेबल एम्प्लीफाई के पुनरू लॉन्च का प्रतीक है।

अब तक हमने दुनिया भर में नए इंडी कलाकारों को बढ़ावा देते हुए लगभग 400 गाने और लगभग 1500 कलाकारों को सफलतापूर्वक लॉन्च किया है। ”देहरादून में जन्मे और पले-बढ़े वरुन प्रभुदयाल गुप्ता म्यूजिक वीडियो और विज्ञापन फिल्म निर्देशक, उद्यमी और निर्माता हैं। हाल ही मे उन्होंने गुजर जाएगा प्रोजेक्ट में अमिताभ बच्चन के साथ और जरुरत प्रोजेक्ट में शत्रुघ्न सिन्हा, सोनाक्षी सिन्हा के साथ बतौर निर्देशक के रूप में काम किया है ।

जरा इसे भी पढ़े

दून मेडिकल कॉलेज को दी जाएगी सब्जी मण्डी की भूमि
पुलिस अब सिर्फ दो हजार तक के ही चलन कर सकेगी
बद्रीपुर में सीएम ने किया विभिन्न योजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास