श्रीदेवी बेटी के अफयेर की खबर पर हुई गुस्सा

jhanvi kapoor

मुंबई। मशहूर फिल्म निर्माता बोनी कपूर की दूसरी पत्नी फिलम स्टार अर्जुन कपूर कर सौतेली माँ और हाल की बहुमुखी अभिनेत्री श्रीदेवी ने अपनी बेटी जानवी कपूर और रणबीर कपूर में संबंध के बारे में खबर पर अंततः अपनी चुप्पी तोड़ दी है। मीडिया में आजकल इस खबर की चर्चा है कि जानवी कपूर पिछले दिनों फिल्म डायरेक्टर गोरी शिंदे की ओर से दी गई एक पार्टी में रणबीर कपूर का पीछा करते देखी गई थीं जबकि इस खबर के आधार पर बॉलीवुड में तरह-तरह की बातें बनाई जा रही हैं।
लेकिन ऐसा लगता है जैसे श्रीदेवी के धैर्य का पैमाना आखिरकार टूट गया है और अपने एक नये साक्षात्कार में उन्होंने बताया कि जानवी ने खुद उनसे कहा था कि वह इस तरह की खबरों से बहुत परेशान है। अपनी बेटी की स्थिति स्पष्ट करते हुए श्रीदेवी का कहना था कि पार्टी में वह भी जानवी के साथ थीं और ऐसा कुछ भी नहीं हुआ जैसा समाचार में बताया जा रहा है।
jhanvi and rabeer
श्रीदेवी ने एक बार फिर अपनी बेटी के फिल्म इंडस्ट्री में आने पर नापसंदगी व्यक्त करते हुए बताया कि जब जानवी ने उनके सामने खबरों से संबंधित अपनी परेशानी व्यक्त किया तो उन्होंने जवाब में कहा, ‘‘हमारी दुनिया में आपका स्वागत है, अब इस तरह की बातें सुनने के लिए तैयार रहो।’’ श्रीदेवी ने कहा कि वह जानवी को अभिनेत्री बनाना नहीं चाहती थीं बल्कि उनकी इच्छा थी कि उनकी बेटी जल्द से जल्द अपना घर बसा ले। श्रीदेवी ने शिकायती अंदाज में कहा कि आजकल बच्चे अपनी सोच के अनुसार ही चलते हैं और शुरू में उन्होंने जानवी को बहुत समझाया कि एक्टिंग एक कठिन पेशा है जो बहुत बलिदान मांगता है लेकिन जानवी ने श्रीदेवी नहीं सुनी। अंततः मजबूर होकर उन्होंने जानवी को फिल्मों में काम की अनुमति दे दी और अब वह बोनी कपूर के साथ मिलकर उसका समर्थन कर रही हैं।
जरा इसे भी पढ़ें : जेल से रिहा हुए रणबीर कपूर

खबरों के मुताबिक जानवी ने फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने का फैसला कर लिया है और कहा जा रहा है कि वह मराठी फिल्म ‘सईराट’ के हिंदी रीमेक में अभिनय से शुरुआत कर सकते हैं। इस फिल्म में शाहिद कपूर के सौतेले भाई ईशान खटर उनके प्रतियोगी होंगे जो इससे पहले ईरानी निर्देशक माजिद मजदी की फिल्म ‘ब्यूंड दी कलाउड’ में मुख्य भूमिका निभा चुके हैं।
जरा इसे भी पढ़ें : अगर इन बाॅलीवुड स्टार्स को बुलाना है अपनी शादी में देना होगा इतना पैसा

गौरतलब है कि पिछले साल रिलीज होने वाली मराठी फिल्म सईराट ने लोकप्रियता के नए कीर्तिमान स्थापित किए थे और यह 100 करोड़ से अधिक का कारोबार करने वाली पहली मराठी फिल्म भी बन गई थी। इसलिए करण जौहर ने इसका हिंदी रीमेक अपने धर्मा प्रोडक्शंस के तहत बनाने का फैसला लिया है जबकि इस फिल्म का निर्देशन शशांक खेतान कर रहे हैं।
जरा इसे भी पढ़ें : देखिए चंकी पांडे की बेटी अनन्या का हाॅट लूक