अभिनेता नाना पाटेकर ने आरोग्यधाम अस्पताल में की फिल्म की शूटिंग

Nana Patekar shoots the film at Aarogyadham Hospital

Nana Patekar shoots the film at Aarogyadham Hospital

पहाड़ी अंदाज में दिखे नाना पाटेकर

शादाब अली

देहरादून। Nana Patekar shoots the film at Aarogyadham Hospital आरोग्यधाम अस्पताल में बॉलीवुड अभिनेता नाना पाटेकर ने एक मराठी फिल्म की शूटिंग की। आधे घंटे की शूटिंग में पेट की समस्या होने पर सीटी स्कैन का शूट दर्शाया गया। शुटिंग में अस्पताल के निदेशक डा. विपुल कंडवाल ने उन्हें परामर्श देते दिखाई देंगे। इस दौरान अभिनेता नाना पाटेकर पहाड़ी अंदाज में दिखाई दिए।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से मुलाकात करने और केदारनाथ के दर्शन करने के बाद अभिनेता नाना पाटेकर ने सोमवार को आरोग्यधाम अस्पताल में अपनी फिल्म की शूटिंग करने पहुंचे। उन्होंने सिर पर काली पहाड़ी टोपी और कुर्ता पहना हुआ था। साथ ही साथी कलाकार भी पहाड़ी वेशभूषा में दिखे।

डा. कंडवाल ने बताया कि नाना पाटेकर ने अस्पताल में करीब आंधे घंटे तक फिल्म की शूटिंग की। इसमें इलाज का एक शूट फिल्माया गया। रेडियोलॉजिस्ट डा. हनुमंत ने उनके पेट का सीटी स्कैन किया। जैसे ही लोगों तक उनके आने की सूचना पहुंची तो अस्पताल के बाहर उनके प्रशंसकों की भीड़ लग गई।
वहीं अस्पताल स्टाफ ने भी उनसे आटोग्राफ लिए। इस मौके पर अस्पताल की प्रबंधक डा. प्राची कंडवाल, डा. तरुण चौधरी आदि मौजूद रहे।

उत्तराखंड में हो रही फिल्म की शूटिंग

नाना पाटेकर इन दिनों राज्य में पर एक मराठी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिल्म पिता-पुत्र के संबंधों पर आधारित है, जिसमें एक पिता अपने पुत्र से इसलिए परेशान है कि वह अपने व्यवसाय में ही अक्सर व्यस्त रहता है।

पिता चाहता है कि उनके बेटी की जिंदगी में कोई लड़की आए और उसकी गृहस्थी बसे। इसी सोच के साथ वह अपने पुत्र को देवभूमि उत्तराखंड घूमाने लाते हैं, जहां वह तीर्थस्थलों, रमणीक स्थलों, नदी, गाड़-गदेरे, बुग्यालों का भ्रमण करते हैं। फिल्म की शूटिंग चमोली, रूद्रप्रयाग और देहरादून में हुई है। इस साल के आखिरी में फिल्म रिलीज होगी।

जरा इसे भी पढ़े

अभिनेत्री दीप्ति नवल के साथ बुक रीडिंग शाम का आयोजन
इंडियन आइडल के ऑडिशन पहुंचे देहरादून
उत्तराखंड में शूट होगी देहाती-डिस्को पार्ट-2