अभिनेत्री दीप्ति नवल के साथ बुक रीडिंग शाम का आयोजन

Book reading evening organized with actress Deepti Naval
अभिनेत्री दीप्ति नवल।

Book reading evening organized with actress Deepti Naval

देहरादून। Book reading evening organized with actress Deepti Naval अंतारा सीनियर लिविंग देहरादून में अभिनेत्री दीप्ति नवल के साथ बुक रीडिंग की एक शाम का आयोजन किया। इस शाम की सेलिब्रेशन का आयोजन क्रिटिकली एक्लेम्ड अभिनेत्री द्वारा लिखित उनकी पुस्तक ‘ए कंट्री कॉल्ड चाइल्डहुड’ की चर्चा को लेकर था, जिसमे मॉडरेटर्स-मोक्षप्रिया मीता बख्शी और संजीव जग्गी के साथ-साथ जागरुक ऑडियंस भी शामिल हुई।

कार्यक्रम की शुरुआत दीप्ति नवल तथा मॉडरेटर्स के बीच हल्की-फुल्की बातचीत के साथ हुई, जिसके बाद बुक लॉन्च और एक स्पेशल बुक साइनिंग इवेंट भी हुआ। कार्यक्रम में अपने एक्सपीरियंस के बारे में बताते हुए दीप्ति नवल ने कहा,“प्रकृति की गोद में बसा अंतारा देहरादून एक फ्रेश हवा के झोंके की तरह है। यहां, अंतारा में जीवन रिटायरमेंट के वर्षों के लिए एकदम सही एवं अनुकूल है।

इस मौके पर अंतारा के कम्युनिटी ऑपरेशन्स के जनरल मैनेजर आशीष लोच ने कहा, हमारा लक्ष्य कम्युनिटी में रहने वाले तमाम वरिष्ठ नागरिकों के लिए विविध प्रकार के एक्सपीरियंस क्रिएट करना और प्रदान करना है।

इस तरह का एक इवेंट जहां पर सीनियर्स लाइफ से संबंधित एक्सपीरियंस को साझा कर सकते हैं, उस दिशा में यह एक और कदम है। हमारी कम्युनिटी के सदस्यों को मिस दीप्ति नवल के साथ बिताए गए अतीत की दिलचस्प बातें और संदर्भ पसंद आए, साथ ही हमें उनकी मेजबानी करने की भी खुशी है।”

जरा इसे भी पढ़े

पिटकुल में प्रधानमंत्री की दीर्घायु की कामना की गई
मुख्यमंत्री ने की रक्तदान करने की अपील
पीएम के जन्मदिन पर सीएम ने की स्वच्छता अभियान की शुरुआत