उत्तराखंड में शूट होगी देहाती-डिस्को पार्ट-2

Dehati-Disco Part-2 will be shot in Uttarakhand
पत्रकार वार्ता के दौरान गणेश आचार्य।

Dehati-Disco Part-2 will be shot in Uttarakhand

27 मई को देशभर रिलीज हो रही गणेश आचार्य की देहाती डिस्को

देहरादून। Dehati-Disco Part-2 will be shot in Uttarakhand बॉलीवुड मूवी देहाती डिस्को पार्ट-2 का शूट उत्तराखंड में ही होगा। 27 मई को देशभर में तीन भाषाओं में रिलीज हो रही देहाती डिस्को फ़िल्म के प्रोमोशन अवसर पर कोरियोग्राफर गणेश आचार्य ने ये बात कही।

रविवार को जीएमएस रोड स्थित एक होटल में आयोजित पत्रकार वार्ता में गणेश आचार्य ने उत्तराखंड की जमकर तारीफ की। उन्होंने बताया कि इस फ़िल्म में उनके साथ ही रवि किशन,राजेश शर्मा,मनोज जोशी,मास्टर सक्षम,साहिल एम खान दिखाई देंगे।

वहीं इस 12 करोड़ लागत की फ़िल्म के मुख्य प्रोड्यूसर उत्तराखंड वसीम कुरेशी हैं। यही नहीं फ़िल्म का हिट हो रहा गटागट गाना गाने वाले सिंगर भानु पंडित भी रुड़की के ही रहने वाले हैं। फ़िल्म में वॉइस ओवर जहाँ अक्षय कुमार का है तो वहीं रणवीर कपूर से लेकर कपिल शर्मा तक इस फ़िल्म का प्रमोशन कर रहे हैं।

रविवार को देहरादून पहुंच खुद गणेश आचार्य ने ये जानकारी दी। यहां आयोजित पत्रकार-वार्ता में उन्होंने कहा कि  उत्तराखंड के लिए ये फ़िल्म कई लिहाज़ में बेहद मायने रखती है। देहरादून के रहने वाले और यहीं से एक्टिंग स्कूल की शुरुआत करने वाले वसीम कुरैशी का ये बड़ा प्रोजेक्ट है।

उत्तराखंड आकर बेहद अच्छा लगता है

पेनारोमा स्टूडियो की ओर से देहाती डिस्को फ़िल्म रिलीज की जा रही है। फ़िल्म के डायरेक्टर मनोज शर्मा है। बताया कि फ़िल्म हिंदी,तेलगु और तमिल भाषाओं में रिलीज होगी। इसका म्यूजिक टी-सीरीज की ओर से रिलीज हो चुका है। जो कि ड्रम शिवमणि ने बनाया है।

उन्होंने कहा कि उत्तराखंड आकर बेहद अच्छा लगता है। उत्तराखंड उनको अपनी ओर खींचता है। सक्षम ने बताया कि इस फ़िल्म से उसने जमीन से जुड़े रहना सीखा और आगे वह डांस के साथ एक्टिंग भी करना चाहेगा।

कुरेशी प्रोडक्शन के अयूब कुरेशी ने बताया कि इस साल दीवाली पर पुलकित सम्राट और ईशा बेल कैफ की सु-स्वागतम खुशामदीद फ़िल्म आ रही है। इसकी अगली दिवाली पर महेश मांजरेकर द्वारा निर्देशित वो साथ फ़िल्म रिलीज हो रही है।

वार्ता में डायरेक्टर मनोज शर्मा और कुरेशी प्रोडक्शन के सीईओ डॉ करण रमानी और डॉ अनिल उपाध्याय उपस्थित थे। फ़िल्म की कहानी एक ऐसे परिवार के इर्द-गिर्द घूमती है। जो डांस को पसंद नहीं करता।

महंत परिवार का एक बच्चा डांस करना चाहता है तो पिता उस पर कई तरह के दबाव बना डांस नहीं करने की सलाह देता है औऱ आखिरकार बच्चा घर छोड़ कर चला जाता गया। वही बच्चा बड़ा हॉकर अपने बच्चे को डांसर बनाता है। बॉलीवुड के अधिकतर सेलिब्रिटी इस फ़िल्म का प्रोमोशन कर रहे हैं।

जरा इसे भी पढ़े

केदारनाथ धाम हेली सेवा के नाम पर धोखाधड़ी करने वाले दो गिरफ्तार
अनिल रतूड़ी के उपन्यास “भंवर एक प्रेम कहानी“ का सीएम ने किया विमोचन
महिला हस्तशिल्प कारीगरों को मिलेगा आर्टिजन कार्ड