रनबीर फिर से हो गये कैटरीना के दीवाने

Rabir-kapoor-and-kaitrina-k

मुंबई। बॉलीवुड के चॉकलेटी हीरो रनबीर कपूर और कैटरीना कैफ के बीच जमी बर्फ पिघलने लगी है जहां रनबीर कपूर का अब कहना है कि उन्हें अपने जीवन में कैटरीना कैफ की बहुत जरूरत है।
रनबीर कपूर और कैटरीना कैफ का शुमार बाॅलीवूड के खुशगवार जोड़यों में होता था और दोनों एक दूसरे से शादी भी करने वाले थे लेकिन फिर अचानक अज्ञात कारणों के कारण दोनों के बीच अलगाव हो गया टेंशन इस हद तक बढ़ गई थी कि दोनों एक दूसरे को देखना भी गवारा न था लेकिन अब लंबे समय के बाद दोनों अदाकारा अपनी फिल्म ‘जग्गा जासूस’ के प्रचार के सिलसिले में एक बार फिर एक साथ नजर आ रहे हैं जब कि दोनों के बीच जमी बर्फ पिघलती हुई नजर आ रही है।
जरा इसे भी पढ़ें : जेल से रिहा हुए रणबीर कपूर

सुत्रो के अनुसार फिल्म के परमोशन के दौरान दोनों अभिनेताओं को एक बार फिर करीब आने का मौका मिला है और इस अवसर का लाभ उठाकर दोनों ने अपने बीच मतभेदों को कम करने की कोशिश भी की। रनबीर कपूर ने इन्टरव्यू के दौरान अपने और कैटरीना के मतभेद पर बात करते हुए कहा कि हमारे बीच जो भी टेंशन थीं उनका इस फिल्म की शूटिंग पर बिल्कुल भी असर नहीं पड़ा है बल्कि हमने लंबे समय बाद एक दूसरे के साथ अच्छा समय बिताया है। कैटरीना बहुत अच्छी और सकारात्मक सोच वाली लड़की है और मुझे अपने जीवन में उनकी जरूरत है। उनकी अच्छी सोच मुझे जीवन में आगे बढ़ने का हौसला देती है।
जरा इसे भी पढ़ें : अगर इन बाॅलीवुड स्टार्स को बुलाना है अपनी शादी में देना होगा इतना पैसा

गौरतलब है कि रनबीर और कैटरीना एक साथ फिल्म ‘अजब प्रेम की गजब कहानी’ और राजनीति में अभिनय के जौहर दिखा चुके हैं जबकि उनकी नई आने वाली फिल्म जग्गा जासूस इस महीने 14 जुलाई को प्रदर्शित लिए प्रस्तुत जाएगी।
जरा इसे भी पढ़ें : कैटरीना कैफ ने फेसबुक से अपनी पिक्चर क्यों हटाई?