नशा तस्करी के आरोप में एसटीएफ ने वकील को किया गिरफ्तार

Lawyer arrested for drug smuggling
पकड़ा गया आरोपी।

Lawyer arrested for drug smuggling

देहरादून। Lawyer arrested for drug smuggling एसटीएफ की एंटी ड्रग्स टास्क फोर्स ने रायपुर थाना क्षेत्र से एक नशा तस्कर को गिरफ्तार किया है। आरोपी पेशे से वकील है। आरोपी के पास सेे बड़ी मात्रा में नशे की गोलियां और नशीले इंजेक्शन बरामद हुए हैं।

एसटीएफ के अनुसार आरोपी नशीले पदार्थाे को स्कूल और कॉलेज के छात्रों को बेचा करता है। पुलिस ने उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। बताया जा रहा है कि एंटी ड्रग्स टास्क फोर्स ने आरोपी को मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार किया है। आरोपी का नाम लाल प्रभात भारती है।

पूछताछ में आरोपी ने बताया कि थोड़े समय में ज्यादा पैसा कमाने के चक्कर में वो नशा तस्करी का ये काम करने लगा था। एंटी ड्रग्स टास्क फोर्स को आरोपी के पास से प्रतिबंधिति 300 नशीली गोलियां और 772 नशे के इंजेक्शन बरामद हुए हैं।

स्कूल और कॉलेज के छात्रों को बेचता था

एंटी ड्रग्स टास्क फोर्स ने बताया कि आरोपी यूपी के सहारनपुर और मुजफ्फरनगर जिले से नशे की गोलियां और इंजेक्शन मंगवाता था, जिसे वो देहरादून में स्कूल और कॉलेज के छात्रों को बेचता था। आरोपी हाईकोर्ट और जिला कोर्ट में वकालत भी करता है।

आरोपी का रायपुर थाना क्षेत्र की एटीएस कॉलोनी में आलीशान मकान है। एंटी ड्रग्स टास्क फोर्स ने आरोपी के घर पर भी छापा मारा था। घर से भी बड़ी मात्रा में नशीले पदार्थ मिले थे।

आरोपी के पास से 20 हजार रुपए की नकदी भी बरामद हुई है, जो उसने नशीले पदार्थ बेचकर कमाई थी। आरोपी के खिलाफ संबधित धाराओं में मामला दर्ज कर आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है।

जरा इसे भी पढ़े

देह व्यापार में संलिप्त महिला व पुरूष गिरफ्तार
यूपी के बदमाश ने उत्तराखंड के डॉक्टर से मांगी तीन करोड़ की रंगदारी
जीजा ने साली से किया दुष्कर्म