देह व्यापार में संलिप्त महिला व पुरूष गिरफ्तार

Man and woman involved in prostitution arrested
पकड़े गए आरोपी।

Man and woman involved in prostitution arrested

रूद्रपुर। Man and woman involved in prostitution arrested देह व्यापार में संलिप्त एक महिला व पुरूष को पुलिस ने देर शाम गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों के कब्जे से पुलिस ने मोबाइल फोन, नगदी व आपतिजनक सामग्री भी बरामद की गयी है।

जानकारी के अनुसार बीते रोज एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट को सूचना मिली कि ट्रांजिट कैंप क्षेत्र में एन.के.एन होटल मसाज सेंटर के मालिक द्वारा होटल में गरीब और सीधी सादी युवतियों को बुलाकर काफी समय से अनैतिक धंधा कराया जा रहा है|

युवतियों की फोटो को व्हाट्सएप के माध्यम से ग्राहकों को भेज कर युवतियों के दाम लगाए जा रहे हैं। जिससे शहर का माहौल काफी खराब हो रहा है, तथा होटल मालिक द्वारा एक युवती जो बाहरी राज्य की रहने वाली है को अपने होटल में रखा है, जो दिन रात होटल में ग्राहकों को बुलाकर अनैतिक कार्य कर रही है।

सूचना पर कार्यवाही करते हुए एंटी हयूमन ट्रैफिकिंग यूनिट द्वारा तत्काल उक्त होटल में छापामारी की गई तो होटल में होटल मालिक और युवती को अनैतिक कार्य करते मौके पर पकड़ा गया। जिनके मोबाइल चेक करने पर व्हाट्सएप के माध्यम से कई मोबाइल नंबरों पर कई युवतियों की फोटो भेज कर युवतियों के दाम लगाये जाने पाए गए, पकड़ी गई युवती द्वारा अपने मोबाईल से वॉट्सएप से अपनी स्वयं की, और अन्य कई युवतियों की फोटो को कई ग्राहकों को भेजकर पैसों की मांग करना पाया गया।

पैसा कमाने के लालच में यह अनैतिक कार्य करती है

पूछताछ पर युवती द्वारा बताया गया कि वह वेस्ट बंगाल की रहने वाली है और यहां काफी समय से होटल मालिक के साथ मिलकर अधिक पैसा कमाने के लालच में यह अनैतिक कार्य करती है ।

अनैतिक कार्य का आधा आधा हिस्सा दोनो बांट लेते है और लोगो को शक न हो इसलिए होटल के ढाबे में काम करने का बहाना बनाकर दिन रात होटल में रहकर अनैतिक कार्य करती हैं।

मौके से काफी मात्रा में आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद हुई अनैतिक कार्य करते पाए जाने पर होटल मालिक व युवती के विरुद्ध अनैतिक व्यापार निवारण अधिनियम के तहत थाना ट्रांजिट कैंप में अभियोग पंजीकृत कर वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।

गिरफ्तार लोगों के नाम नितई सरकार पुत्र सुधीर सरकार निवासी कौशल गंज तहसील बिलासपुर थाना बिलासपुर जिला रामपुर उत्तर प्रदेश हाल एन के ए होटल एंड मसाज सेंटर ट्रांजिट कैंप व लक्ष्मी दास उर्फ काजल पुत्री पवित्र दास निवासी पूर्वा पानीखाया मेदिनीपुर पश्चिम बंगाल बताया जा रहा है। जिन्हे न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

जरा इसे भी पढ़े

यूपी के बदमाश ने उत्तराखंड के डॉक्टर से मांगी तीन करोड़ की रंगदारी
जीजा ने साली से किया दुष्कर्म
पांच ठग चढ़े पुलिस के हत्थे