निर्दलीय प्रत्याशी को मारी गोली, उपचार के दौरान मौत

Shoot

लखनऊ,। उत्तर प्रदेश में गुरुवार को चौथे चरण के मतदान में महोबा जनपद में समाजवादी पार्टी (सपा) और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) पार्टी के बीच चुनावी संघर्ष में जमकर गोलीबारी हुई थी। इसमें सपा प्रत्याशी का बेटा यूथ विग्रेड के जिलाध्यक्ष समेत चार लोग गंभीर घायल हो गए थे।

रविवार को इलाज के दौरान निर्दलीय पार्षद की कानपुर के एक अस्पताल में मौत हो गई। मामला बजिरया पुलिस चौकी का है। जहां 23 फरवरी को महोबा चुनावी वर्चस्व के चलते सपा और बसपा के बीच बवाल हो गया। दोनों के बीच हुई गोलीबारी में सपा प्रत्याशी सिद्ध गोपाल साहू के पुत्र साकेत साहू और मुलायम सिंह यूथ बिग्रेड के जिला अध्यक्ष तारिक समेत चार लोग घायल हो गए। माहौल को देखते हुए पुलिस ने इलाके में भारी फोर्स लगायी और घायलों को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया।

पुलिस अधीक्षक के मुताबिक घायल निर्दलीय प्रत्याशी राकेश सिंह समेत तीन लोगों को इलाज के लिए कानपुर हैलट अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं बीएसपी प्रत्याशी अरिमर्दन सिंह के बेटे हिमांचल सिंह, नाति अभिमन्यु सिंह सहित दो दर्जन से अधिक बसपा समर्थक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। रविवार को अस्पताल में इलाज के दौरान निर्दलीय प्रत्याशी की मौत हो गई। पुलिस ने शव को सील कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है। पुलिस अधीक्षक का कहना है कि मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।