निर्दलीय प्रत्याशी बीर सिंह पंवार ने जनसंपर्क कर मांगे वोट

Independent candidate Beer Singh Panwar sought votes

Independent candidate Beer Singh Panwar sought votes

देहरादून। Independent candidate Beer Singh Panwar sought votes धर्मपुर विधानसभा में निर्दलीय प्रत्याशी बीर सिंह पंवार ने आज भारूवाला, नारायण विहार, सिंगल मंडी, काली मंदिर, कन्हैया विहार, मेहूवाला आदि क्षेत्रों में जनसंपर्क और जनसभा कर अपने पक्ष में मतदान करने की अपील की।

भारूवाला में बीर सिंह पंवार ने एक विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए कहा की राजधानी में होते हुए भी आम नागरिकों को विकास से दूर रखा गया। पूरी विधानसभा क्षेत्र में सड़कों की हालत दयनीय‌ है‌। नालिया बंद पड़ी हैं कारगी चौक में भाजपा प्रत्याशी ने कूड़ा दान बनाया। जिसमें शहर का कूड़ा यहां पर डाला जाता है, जिससे आसपास के लोगों में काफी आक्रोश है।

विनोद चमोली हो या दिनेश अग्रवाल दोनो पर सवाल उठाते हुए कहा कि क्या करना इनके अनुभव का। चेहरा बड़ा काम छोटे। दिनेश अग्रवाल मंत्री रहते‌ हुए भी क्षेत्र का कोई विकास नहीं कर पाये‌ और चमोली जी महापौर और विधायक रहते‌ हुए भी‌ इस विधानसभा में कुछ नहीं कर पाए।

उन्होंने मतदाताओं को छला है। दोनों इस विधानसभा के भी नहीं है ,तो उन्हें इस विधानसभा का दर्द क्यों महसूस होगा । यही वजह है कि वह क्षेत्र के विकास में कोई रुचि नहीं लेते। जनता त्रस्त है। यह व्यक्ति विशेष का विकास करते हैं। लेकिन क्षेत्र में समस्या में जब की तस हैं ।

धर्मपुर विधानसभा में इस समय नेता नहीं, बेटा चाहिए : Beer Singh Panwar

मलिन बस्तियों को मालिकाना हक नहीं दिला पाए। और हर बार इनके घोषणापत्र में मलिन बस्तियों का नियमितीकरण की बात होती है आज तक उनको मालिकाना हक नहीं दिला पाए। उन्होंने कहा कि धर्मपुर विधानसभा में इस समय नेता नहीं, बेटा चाहिए।

इससे पूर्व गिरिराज उनियाल ने विनोद चमोली और अग्रवाल पर हमला बोलते हुए कहा कि जहां कोरोना काल में ये दोनों अपने-अपने घरों में ‌दुबके‌ रहे , घर के बाहर एक तख्ती लटका रखी थी‌ कि कोरोना की वजह से मुलाकात नहीं हो पाएगी।

जनता के बीच में नहीं आए। उनियाल ने चमोली से सवाल किया कि टिहरी ‌ विस्थापितों के साथ 2011 में जो आपने कुछ घोषणाएं की थी।उनका करता हुआ। जिसमें उन्होंने कहा था कि टिहरी चौक, टिहरी पार्क ,श्रीदेव सुमन की प्रतिमा, बंजारावाला के सामुदायिक भवन का निर्माण करना।

इनमें से एक भी घोषणाओं पूरी नहीं कर पाए। चुनाव से दो महीने पहले चमोली जी आजकल एम डी डी ए और नगर निगम के कामों को अपना बता रहे हैं और रातों-रात उन पर अपना बोर्ड लगवा रहे हैं। ‌

इस दौरान पवार के समर्थन में काफी मुस्लिम समाज के लोगों ने बैठक में हिस्सा लिया। पंवार के समर्थन में जगह-जगह मातृशक्ति युवा शक्ति अलग-अलग क्षेत्रों में प्रचार कर रहे हैं। जिससे दोनों प्रत्याशियों की नींद हराम हो गई।

जरा इसे भी पढ़े

चौबट्टाखाल में करोड़ों की सड़कें हुई हैं स्वीकृत : महाराज
कांग्रेस ही समझती है सरकारी कर्मियों का दर्द : धस्माना
सहसपुर की जनता के विकास के लिए लाएंगे विशेष योजनाएं : आर्येन्द्र शर्मा