कुल्हाल पावर स्टेशन में मिला शव

Kulhal power station
Kulhal power station

देहरादून। Kulhal power station कुल्हाल पावर स्टेशन में एक शव के मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गयी। स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने अपने कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गयी है।

कुल्हाल पावर स्टेशन से सूचना मिली की एक अज्ञात डेड बॉडी पावर हाउस पर बहते हुए आई है। इस सूचना पर चैकी प्रभारी कुल्हाल दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और डेड बाॅडी को पावर हाउस से निकालकर अपने कब्जे में लिया।

मृतक की पेंट शर्ट से प्राप्त दस्तावेजों से उसकी शिनाख्त की गयी। उसके बाद मृतक के परिजनों को पौंटा साहिब हिमाचल प्रदेश में सूचित किया गया। मौके पर पंहुचकर परिजनों ने मृतक की शिनाख्त करते हुए उसका नाम छोटू राम पुत्र रूलिया राम निवासी किसान कोट,पोंटा सहिब बताया।

परिजनों से की गयी पूछताछ में पता चला कि मृतक का मानसिक रूप से विक्षिप्त था। उसका इलाज किया जा रहा था। मृतक पिछले तीन दिनों से लापता था। जिसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट पोंटा साहेब में दर्ज कराई गयी थी।

पुलिस ने अनुसार प्रथमदृष्टया मृतक शक्तिनगर के आस-पास घूमते-फिरते समय नहर में गिर जाने से मृत्यु होने की संभावना हैं। मंगलवार की सुबह पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया है।

जरा इसे भी पढ़ें :