कमल ज्वैलर्स पर फॉरएवर मार्क लॉन्च हुआ

Kamal jewelers
कमल ज्वैलर्स के यहां आयोजित कार्यक्रम में अभिनेत्री नुसरत भरूचा।
Kamal jewelers पर फॉरएवर मार्क लॉन्च हुआ

देहरादून। Kamal jewelers , एक ब्रांड जो अपनी प्रामाणिक और विशिष्ट पारम्परिक भारतीय ज्वैलरी के लिए जाना जाता है, ने देहरादून में अपने ज्वैलरी स्टोर पर फॉरएवरमार्क ब्रांड को लॉन्च करके डी बीयर्स ग्रुप ऑफ कम्पनीज के इस डायमण्ड ब्रांड के साथ साझेदारी की है।

फॉरएवर मार्क हीरों की दुनिया के सबसे सावधानीपूर्वक चयनित हीरे हैं जबकि कमल ज्वैलर्स अपने ग्राहकों के लिए बिना शर्त विश्वास प्रदान करता है। इन दोनों ब्रांडों की सिनर्जी हॉलमार्क ज्वैलरी पेश करने के लिए एक आदर्श सहभागिता प्रदान करने वाली है। इस भागीदारी का जश्न मनाने के लिए प्रतिभाशाली सिने अभिनेत्री नुसरत भरूचा उपस्थित थे जिन्होंने कमल ज्वैलर्स में फॉरएवरमार्क ब्रांड कॉर्नर का अनावरण किया।

फॉरएवरमार्क ज्वैलरी की सुन्दरता पर उन्होंने कहा, ‘‘एक फॉरएवरमार्क हीरा वह है जो एक पीढ़ी से दूसरी पीढ़ी को सौंपा जाएगा और समय परीक्षण पर खरा उतरेगा। प्रत्येक फॉरएवरमार्क हीरे पर अनूठी पहचान संख्या होती है जो उसके विश्वास का प्रतीक है। इसके अलावा, फॉरएवरमार्क जैसे ब्रांड के इन चमकते हीरों को पहनना एक गर्व की बात है जो महिलाओं की प्रगति का प्रतिनिधित्व करता है और यूएनरुहीफॉरशी मूवमेंट को समर्थन देता है। देहरादून में कमल ज्वैलर्स में फॉरएवरमार्क लॉन्च करने के लिए मैं वास्तव में बहुत खुश हूं।‘‘

कमल ज्वैलर्स ( Kamal jewelers ) के मालिक सत्यम रस्तोगी ने कहा, ‘‘दुनिया के एक प्रतिशत से भी कम हीरे फॉरएवरमार्क बनने के पात्र होते हैं। हमें फॉरएवरमार्क से साझेदारी करने का अत्यन्त हर्ष है क्योंकि उनके पास चयन करने की एक कड़ी प्रक्रिया है जिसके द्वारा भागीदारों को सिर्फ सर्वोत्तम गुणवत्ता के हीरे ही दिए जाते हैं। हमें अपने ग्राहकों को श्रेष्ठ ज्वैलरी प्रदान करने में गर्व महसूस होता है। फॉरएवरमार्क हीरों का हमारी डिजाइन में उपयोग न केवल आभूषण गुणवत्ता को बढ़ाता है साथ ही ग्राहकों के साथ हमारी विश्वसनीयता को भी सुदृढ़ करता है।‘‘

फॉरएवरमार्क को Kamal jewelers  के साथ लॉन्च करने में गर्व की अनुभूति

साझेदारी पर और प्रकाश डालते हुए फॉरएवरमार्क इंडिया के अध्यक्ष सचिन जैन ने कहा, ‘‘ फॉरएवरमार्क को देहरादून में उत्तराखंड के सबसे प्रतिष्ठित ज्वैलर, कमल ज्वैलर्स के साथ लॉन्च करने में गर्व की अनुभूति है। फॉरएवरमार्क कमल ज्वैलर्स जैसे मान्यता प्राप्त रिटेलर्स के साथ भागीदारी करता है, जो अपने क्षेत्र में अग्रणी होने के साथ ही ब्रांड के व्यापार, सामाजिक और पर्यावरणीय अखण्डता के कड़े मानदंडों को भी पूरा करते हैं।

कमल ज्वैलर्स अपनी उत्कृष्ट डिजाइन और शिल्प कौशल से फॉरएवरमार्क हीरे की सुन्दरता को और बढ़ाते हैं और हम उनके साथ एक लंबे चलने वाले संबंधों की उम्मीद करते हैं।‘‘ फॉरएवरमार्क हीरे दुनिया के सबसे सावधानीपूर्वक चयन किए गए हीरे हैं। प्रत्येक फॉरएवरमार्क हीरा कठिन चयन की प्रक्रिया से गुजरता है और उस पर एक अनूठा लेख होता है जो एक आश्वासन है कि प्रत्येक फॉरएवरमार्क हीरा सुन्दर, दुर्लभ और जिम्मेदारीपूर्वक चयनित किया गया है।




दुनिया के एक प्रतिशत से भी कम इस लेख के योग्य माने जाते हैं जो यह वादा प्रदान करता है कि हीरे को फॉरएवरमार्क की गुणवत्ता और शुद्धता के मानकों को सुनिश्चित करने के लिए सावधानीपूर्वक चयनित किया गया है। बेहतर गुणवत्ता और अनूठे डिजाइन के संयोजन से मनोहारी रचनाओं के लिए पहचाने जाने वाले कमल ज्वैलर्स फॉरएवरमार्क के इस विश्वास को आगे ले जाएंगे।

जरा इसे भी पढ़ें :