ज्वेलर्स लूट व गोलीकांड का खुलासा, दो शातिर गिरफ्तार

Jewelers robbed exposed


Jewelers robbed exposed

देहरादून। Jewelers robbed exposed 22 सितम्बर की रात पटेलनगर क्षेत्र में हुई ज्वैलर्स लूट व गोलीकांड में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। आरोपियों के कब्जे से पुलिस ने लूटी गयी कुछ ज्वैलरी व घटना में प्रयुक्त बाइक भी बरामद की है।

आरोपी शातिर अर्तराज्यीय बदमाश है जिनके इस कांड में शामिल दो साथी फरार है जिनकी तलाश में छापेमारी की जा रही है। डीआईजी अरूण मोहन जोशी द्वारा बताया गया कि 22 सितम्बर की रात थाना पटेलनगर को सूचना मिली कि ब्लेसिंग फार्म दुर्गा डेरी के पास दो बाइक सवार बदमाशों द्वारा ज्वैलर्स से गोली मारकर ज्वैलरी से भरा बैग लूट लिया गया है।

सूचना पर कार्यवाही करते हुए पुलिस ने लुटेरो की तलाश शुरू कर दी। जांच में जुटी पुलिस टीम को इस घटना में चार लोगों के शामिल होने की जानकारी मिली। जिनकी तलाश की गयी तो पता चला कि उक्त बदमाश यूपी के रहने वाले है जिन्होने दिल्ली व आस पास के कई जिलों में आपराधिक गतिविधियों को अंजाम दिया है।

इस पर पुलिस ने देर रात एक सूचना के आधार पर घटना में शामिल राहुल शर्मा व नदीम निवासी बुलन्दशहर को लूटे गये ज्वैलरी व घटना में प्रयुक्त बाइक सहित गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों के दो साथी फरार है जिनकी तलाश में छापेमारी जारी है।

जरा इसे भी पढ़े

महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति को उतारा मौत के घाट
बदमाशों ने दुकान पर बैठी महिला के कुंडल लूटे
ग्राम प्रधान की गोली मारकर हत्या