भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होंगे हरीश रावत

Harish Rawat will join Bharat Jodo Yatra

Harish Rawat will join Bharat Jodo Yatra

देहरादून। Harish Rawat will join Bharat Jodo Yatra कांग्रेस नेता राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा की शुरुआत सात सितंबर को तमिलनाडु के कन्याकुमारी से करेंगे। जिसको लेकर तैयारियां जोरों पर हैं। वहीं पूर्व सीएम हरीश रावत भी भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने जाएंगे, जिसको लेकर उन्होंने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर जानकारी दी है।

हरीश रावत ने कहा कि वह सबकी भावनाएं और आशीर्वाद लेकर कन्याकुमारी को प्रस्थान कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि आगामी सात तारीख से एक महा अभियान प्रारंभ होने जा रहा है। भारत जोड़ो यात्रा एक रोमांचकारी अभियान है।

यात्रा में राहुल गांधी के नेतृत्व में कन्याकुमारी से कश्मीर तक करोड़ों भारतवासी चलेंगे, जो नहीं चल पाएंगे, उनकी भावनाएं यात्रा के साथ चलेंगी।

एक नये भारत के उद्भव के लिए, अगले 20-25 साल के एक नए भारत के निर्माण की सोच के साथ लोगों के दिलों को जोड़ने के लिए, प्रेम और स्नेह का संवर्धन करने के लिए राहुल गांधी इस यात्रा पर निकल रहे हैं।

उन्होंने कहा कि उत्तराखंड की देवभूमि से भगवान केदारनाथ, भगवान बदरीनाथ, मां गंगोत्री व यमुनोत्री, हरिद्वार, हेमकुंड साहब, रीठा साहब, कलियर साहब, भगवान जागनाथ और मां कालिंगा का आशीर्वाद लेकर वह भी अपनी शुभकामनाएं देने के लिए, राहुल गांधी को उत्तराखंड की दिव्य धरती का आशीर्वाद पहुंचाने के लिए कन्याकुमारी जा रहा हूं।

बता दें कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा की शुरुआत सात सितंबर को तमिलनाडु के कन्याकुमारी से करेंगे। इस दिन वह पहले तमिलनाडु के ही श्रीपेरुमबुदुर जाएंगे, जहां राहुल गांधी के पिता राजीव गांधी की हत्या हुई थी।

जिसके बाद वो वहां मेमोरियल में कुछ देर ध्यान लगाएंगे। उसके बाद राहुल गांधी कन्याकुमारी से कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा की शुरुआत करेंगे।

जरा इसे भी पढ़े

अग्निपथ योजना बर्बादी का पथ : हरीश
कांग्रेस ने निकाली भारत जोड़ो तिरंगा यात्रा
महेंद्र भट्ट के विवादित बयान पर हमलावर हुए पूर्व सीएम हरीश रावत