अंकिता मर्डर केस : वीआईपी का नाम जानने के लिए पुलिस नार्को टेस्ट कराएगी

police will conduct narco test

police will conduct narco test

देहरादून। police will conduct narco test अंकिता मर्डर मामले में जल्द चार्ज शीट फाइल होगी। इसके साथ ही वीआईपी का नाम जानने के लिए पुलिस नार्काे टेस्ट कराएगी। एडीजी वी मुरुगेशन ने बताया कि वीआईपी का नाम जानने के लिए पुलिस नार्काे टेस्ट कराएगी। जल्द ही न्यायालय में अर्जी दाखिल करेंगे।

एडीजी ने बताया कि 23 तारीख से पहले न्यायालय में चार्जशीट भी दाखिल कर दी जाएगी। उन्होंने 10 दिन में चार्जशीट दाखिल करने की बात कही। एडीजी ने जनता से भी अपील की है कि अफवाहें ना फैलाएं।

उत्तराखंड पुलिस गंभीरता से विवेचना कर रही है। मामले में आईपीसी की धारा 302, 201, 120 बी लगाई गई है। इसके अतिरिक्त कई धाराओं में मामला दर्ज़ है। कोर्ट में नार्काे टेस्ट के लिए याचिका दी जाएगी। अनुमति मिलने पर टेस्ट होगा।

उल्लेखनीय है कि 18 सितंबर को पौड़ी निवासी अंकिता भंडारी रिजॉर्ट से गायब हुई थी। तीन दिन पटवारी पुलिस ने मामले में हीलाहवाली की तो 21 सितंबर की रात को जांच रेगुलर पुलिस को सौंप दी गई थी।

पुलिस जांच में पता चला कि 18 सितंबर की रात में ही नहर में धक्का देकर अंकिता की हत्या कर दी गई थी। इस मामले में मुख्यमंत्री के आदेश पर एसआईटी का गठन कर दिया गया था।

डीआईजी पी रेणुका देवी के नेतृत्व वाली एसआईटी ने रिजॉर्ट के मालिक पुलकित आर्य और उसके दो साथियों को गिरफ्तार कर लिया था। तीनों से तीन दिनों तक पुलिस ने कस्टडी में भी पूछताछ की थी।

जरा इसे भी पढ़े

सीएम ने अंकिता भंडारी के परिजनों से की मुलाकात
अंकिता भंडारी के परिजनों से मिले पूर्व सीएम हरीश
अंकिता भंडारी मामले का खुलासा, ओरापितों ने कबूला अपना जुर्म