जहरीला पदार्थ खाने से पिता पुत्र की मौत

father and son died after eating poisonous substance

father and son died after eating poisonous substance

पत्नी की मौत का नहीं झेल पाया दंश

रुड़की। father and son died after eating poisonous substance भगवानपुर के सरठेडी गांव में एक ग्रामीण ने अपने नाबालिग पुत्र के साथ जहरीले पदार्थ का सेवन कर मौत को गले लगा लिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लिया है। बताया गया है कि दो सप्ताह पहले ग्रामीण की पत्नी की हार्टअटैक से मौत हो गई थी। इसी बात से वह परेशान था।

आत्महत्या को इसी से जोड़कर देखा जा रहा है। वहीं पुलिस मामले की छानबीन कर रही। फिल्हाल दोनों मृतकों के शव को पीएम के लिए भेजा गया है। भगवानपुर थाना क्षेत्र के सरठेडी गांव निवासी जोगिंदर (40) दिव्यांग था तथा हलवाई का काम करता था। करीब 15 दिन पहले जोगेंद्र की पत्नी को हार्ट अटैक आ गया था। इसी दौरान उसकी मौत हो गई थी। पत्नी की मौत के बाद से जोगेंद्र और उसका बेटा शिवम (15) काफी दुखी थे।

शनिवार देर शाम जोगेंद्र ने अपने बेटे शिवम को घर में रखे कीटनाशक का सेवन कराया। इसके बाद उसने खुद भी कीटनाशक का सेवन कर लिया। जिसके बाद दोनों की तबीयत बिगड़ गई। इसी बीच परिवार के कुछ लोगों को जब इसका पता चला तो उनके होश उड़ गए।

आनन-फानन में उन्हें रुड़की के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया। जहां पर शनिवार देर रात उपचार के दौरान पिता-पुत्र की मौत हो गई। घटना की सूचना भगवानपुर थाना पुलिस को भी दी गई। पुलिस ने दोनों का शव को कब्जे में ले लिया है।

भगवानपुर थाना प्रभारी निरीक्षक राजीव रौथान ने बताया कि दो सप्ताह पहले जोगिंदर की पत्नी की मौत हो गई थी। इसी बात से वह काफी परेशान था। उन्होंने आशंका जताई है कि इसके चलते ही उसने अपने बेटे के साथ मिलकर जहरीले पदार्थ का सेवन किया है। वहीं मृतक के परिवार के लोग भी इस बात की पुष्टि कर रहे हैं।

जरा इसे भी पढ़े

6 साल से फरार मसूरी गैंगरेप का हत्यारोपी बिहार से गिरफ्तार
देह व्यापार का धंधा चलाने वाला होटल संचालक गिरफ्तार, दो होटल सीज
वृद्धा की हत्या कर शव हाईवे किनारे फेंका