टीचर की मार के बाद छात्रा ने खाया जहर

Student ate poison

Student ate poison

हल्द्वानी। Student ate poison छात्रा ने स्कूल में विषाक्त पदार्थ को सेवन कर लिया। सोबन सिंह जीना अस्पताल में उपचार के दौरान उसकी मौत हो गयी। आरोप है कि स्कूल की अध्यापिका की मार से क्षुब्ध होकर उसने यह कदम उठाया था।

बनभूलपुरा थाने में ललित महिला इंटर कॉलेज की छात्रायें पहुंचीं। उन्होंने बताया कि स्कूल की दसवीं कक्षा की छात्रा रितु बिष्ट उम्र 16 वर्ष हालिया निवासी हीरानगर हल्द्वानी तथा मूल निवासी अल्मोड़ा जिसकी मौत सोबन सिंह जीना अस्पताल में उपचार के दौरान हुई है।

उसने विषाक्त पदार्थ का सेवन कर लिया था। स्कूल की छात्राओं का आरोप है कि स्कूल की टीचर ने रितु को बहुत बुरी तरह से मारा था। इस वजह से रितु ने क्षुब्ध होकर विषाक्त पदार्थ को सेवन कर लिया।

जिस वजह से उसकी स्कूल में ही तबीयत खराब हो गयी थी जब उसे उपचार के लिए अस्पताल ले गये तो उसकी मौत हो गयी। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि छात्रा को खून की उल्टी भी हुई थी।

इधर स्कूल की छात्राओं ने बनभूलपुरा थाने में शिकायत करते हुये कहा कि उन्हें स्कूल की टीचरों ने सख्त हिदायत दी है कि अगर इस बारे में मीडिया या पुलिस को बताया तो उन्हें फेल कर दिया जायेगा। छात्राओं की शिकायत पर पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है।

जरा इसे भी पढ़ें

सरकार की खामियों को कांग्रेस बनाएगी चुनावी मुद्दा
केदारनाथ धाम में हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त
पिथौरागढ़ में गुलदार का आतंक