उत्कृष्ट कार्य करने वाले 80 लोगों को एक्सीलेंसी आईकॉनिक अवार्ड दिया गया

Excellence Iconic Award given to 80 people doing excellent work
बॉलीवुड के मशहूर अदाकारा अमीषा पटेल ने उत्कृष्ट कार्य करने वाले 80 लोगों को सम्मानित किया गया।

Excellence Iconic Award given to 80 people doing excellent work

देहरादून। Excellence Iconic Award given to 80 people doing excellent work समाज में उत्कृष्ट कार्य करने वाले लोगों को थ्री फिंगर एंटरटेनमेंट लिमिटेड  की ओर से  एक्सीलेंसी आईकॉनिक अवार्ड  से सम्मानित किया गया, यह कार्यक्रम बेंगलुरू स्थित नोवोटल होटल  में आयोजित की गई, इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में बॉलीवुड के मशहूर अदाकारा  अमीषा पटेल ने शिरकत की एवं समाज के विभिन्न क्षेत्रों में उत्कृष्ट कार्य करने वाले 80 लोगों को सम्मानित किया गया।

विशेष अतिथियों के रूप में आर. गोपीनाथ राव (उपनिदेशक, एमएसएमई विकास और सुविधा कार्यालय, भारत सरकार), के राधा देवी, नारी शक्ति पुरस्कार विनर,  बीके जया  के साथ-साथ थ्री फिंगर एंटरटेनमेंट  की ओर से अरुण जी संस्थापक और निदेशक, आशु सैनी निदेशक एवं सुनील कुमार बिजनेस हेड मौजूद रहे।

कार्यक्रम में लोगों को संबोधित करते  हुए गदर 2 फिल्म  में  अपने अभिनय से  लोगों का दिल जीतने वाली अभिनेत्री अमीषा पटेल ने  आयोजकों को धन्यवाद देते हुए कहा कि इस तरह के अवार्ड सेरेमनी नियमित रूप से होनी चाहिए ताकि समाज में जो भी लोग अच्छे कार्य कर रहे हैं उनको  सराहा जा सके और यह काम नियमित रूप से समाज के भलाई के लिए चलती रहे।

वही अपने संबोधन में बीके जया ने  लोगों को आध्यात्मिक मार्ग पर चलने के लिए प्रोत्साहित  किया एवं स्टार्टअप्स और एंटरप्रेन्योर्स को  बढ़ावा देने के लिए युवाओं से आवाहन भी किया कि आप नए विचारों के साथ  आगे आए और पारंपरिक चीजों को अपनाते हुए  नए-नए कार्य क्षेत्र का निर्माण करें एवं लोगों को मदद करें।

मीडिया एवं लोगों से बात करते हुए थ्री फिंगर एंटरटेनमेंट  के  संस्थापक और निदेशक अरुण जी  बताते हैं एक्सीलेंसी आईकॉनिक अवार्ड  पाने वाले लोगों में मुख्य रूप से  हेल्थ, एजुकेशन, बिजनस, इंटरप्रेन्योर, आर्ट , लिटरेचर, कला, सहित अन्य क्षेत्रों के लोग शामिल हुए हैं।

इस अवार्ड के विजेताओं का सलेक्शन जूरी टीम के द्वारा किया जाता है जिसमें सभी क्षेत्रों से एक एक्सपर्ट को शामिल किया जाता है और उनके  द्वारा निर्धारित किए गए शर्तों को  पूरा करने के बाद ही अवार्ड लेने वाले लोगों का सेलेक्शन किया जाता है। यह सम्मान समाज के उन वर्गों को समर्पित है जो  सालों से संघर्ष करते हुए समाज में अपना योगदान देते आ रहे हैं।

जरा इसे भी पढ़े


राज्यपाल ने शिक्षा में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले छात्रों को सम्मानित किया
तुलाज इंस्टिट्यूट के एनसीसी कैडेट्स का उत्कृष्ट प्रदर्शन
सीएम ने कौशल व अनुरूपण उत्कृष्टता केन्द्र का किया लोकार्पण