जहर पिलाता है मुझसे पूछो kangana ranaut and karan johar

kangana ranaut and karan johar

बॉलीवुड अभिनेत्री Kangana Ranaut और निर्देशक Karan Johar के बीच हुए झगड़े के बारे में कौन नहीं जानता, लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि इन दोनों ने पिछली सभी बातों को भुलाकर एक बार फिर दोस्ती कर ली है।
जरा इसे भी पढ़ें :  करण जौहर के जुड़वां बच्चो की तस्वीर वायरल, आप भी देखे

दरअसल, हुआ कुछ ऐसा कि करन जौहर ‘इंडियाज नेक्सट सुपरस्टार (India’s Next Superstar)’ नामक एक शो का हिस्सा है, जहां शोबिज से संबंध रखने वाली शख्सियत मेहमान बनकर शो का हिस्सा बनते है। इस शो में, जब कंगना रनाउत को आमंत्रित करने के बारे में करन जौहर से पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि वह कंगना को खुशी से दुबारा शो पर बुलायेंगे।
जरा इसे भी पढ़ें :  मलाइका अरोड़ा ने पहनी इतनी छोटी ड्रेस की हो गई ट्रोल

करण जौहर का कहना था कि ‘मुझे विश्वास है अगर स्टार प्लस ने कंगना को यहाँ आने के लिए आमंत्रित किया, तो मुझे बेहद खुशी होगी, हमारा दिल बड़ा है, और हमारे घर का दरवाजा सबके लिए खुला है, खुशी, प्यार और सम्मान से मैं इस शो पर उनका स्वागत करूंगा।’ जिसके बाद कंगना रनौत भी उनके शो का हिस्सा बनने में बिल्कुल नहीं कतराई।
kangana-ranaut-and-karan-jo
हालांकि, कंगना रनौत से इस बार भी अपने मजाकिया अंदाज में करण जौहर को आलोचना का निशाना बना दिया।  शो के दौरान एक सैगमेंट रखा गया था, जिसका नाम ‘आप कितना एक दूसरे को जानते हैं’? इस पर कंगना से सवाल किया गया कि करन जौहर अपने शो ‘कॉफी विद करन’ में सितारों को क्या पेश करते हैं? तो इस पर अभिनेत्री ने कहा, ‘जहर पिलाता है मुझसे पूछो’। इस शो पर कंगना और करण जौहर के अलावा निर्देशक रोहित शेट्टी भी मौजूद थे।
जरा इसे भी पढ़ें :  मैं सिर्फ 17 साल की थी कहते हुए रूहासु हुई कंगना, जानिए पूरा मामला

गौरतलब है कि पिछले साल प्रसारित होने वाले शो कॉफी विद करण (Koffee with Karan) के दौरान एक मौके पर करण जौहर ने जब कंगना से सवाल किया कि वह अपनी आत्मकथा को क्या नाम देंगी, तो अभिनेत्री का कहना था कि ‘यदि मैं कभी अपनी जीवनी लिखूं तो इसमें एक संपूर्ण लेख शामिल होगा, जिसका नाम होगा ‘करण जौहर का भाई भतीजावाद’।

जिसके बाद एक समारोह में ‘कॉफी विद करण’ के उक्त प्रकरण को लेकर करण जौहर ने कंगना रनाउत को बॉलीवुड छोड़ने का सुझाव देते हुए कहा था कि ‘मैं थक चुका हूँ कंगना के हर समय महिला होने के नाते खुद को बेचारी साबित करने के किस्से सुन सुन कर, आप हर समय खुद को बेचारी सिद्ध नहीं कर सकते, हर समय एक दुखी कहानी नहीं सुना सकते, अगर बॉलीवुड उतना ही बुरा है तो उसे छोड़ दें’। हालांकि, फिर से, करन जौहर ने एक साक्षात्कार में एनडीटीवी के साथ एक समझौता किया और कंगना पर फिर से बात करने से इनकार कर दिया।