बॉलीवुड की एक और दिग्गज अभिनेत्री छोड़ गई हमारा साथ

bollywood actor shammi
बॉलीवुड की एक और दिग्गज अभिनेत्री छोड़ गई हमारा साथ Bollywood actor shammi dies

शनिवार देर रात लंबे समय से बीमार चल रही बॉलीवुड अभिनेत्री शम्मी जी भी इस दुनिया से दूर चली (Bollywood actor shammi dies) गई हैं। इस एक्ट्रेस को शम्मी आंटी के नाम से पुकारा जाता था, जबकि उनका असली नाम नरगिस राबदी था। शम्मी जी ने 200 से भी ज्यादा फ़िल्मों  और टीवी सीरियलों में काम किया है। उन्होंने अधिकतर परिवार की  बुजुर्ग महिला की भूमिका अदा की है।

bollywood actor shammi dies

शम्मी ने अपना करियर 18 वर्ष की उम्र में  फिल्म ‘उस्ताद पेड्रो’ से शुरू  किया था। उन्होंने नर्गिस, दिलीप कुमार , मधुबाला और कई अन्य बड़े अभिनेता और अभिनेत्रियों के साथ काम किया। श्री देवी के निधन के बाद उनका निधन बॉलीवुड के लिए एक और बड़ा दुख है। इससे दुखी होकर अमिताभ बच्चन ने कहा – धीरे-धीरे सब बिछड़ते जा रहे हैं, पहले श्रीदेवी और अब शम्मी आंटी….. सभी ने ट्विटर पर शम्मी आंटी को श्रद्धांजलि दी।

अनिल कपूर ने श्रद्धांजलि देते हुए ट्वीट किया है कि – “एक महान अभिनेत्री, हमेशा जिसके चेहरे पर मुस्कान रहती थी, मैं बहुत खुशकिस्मत हूँ क्योंकि मुझे आपके साथ काम करने का मौका मिला। आप हमारे चारों और खुशी भरा माहौल बना देती थी। हमारी प्यारी सी शम्मी जी आपको मेरी संवेदनाएं”… बॉलीवुड में एक के बाद  एक महान अभिनेत्रियों के निधन से फिल्मिस्तान को बहुत बड़ी हानि हो रही है।

जरा इसे भी पढ़ें : जाने श्रीदेवी की खूबसूरत बहन का सच
जरा इसे भी पढ़ें : अलविदा ऐ चांदनी! करके दुनिया अंधेरी, तू चांद में ही जा मिली…