अक्षय कुमार की फिल्म टाॅयलेट, एक प्रेम कथा रिलीज से पहले लीक

akshaty-kumar

बॉलीवुड के खतरों के खिलाड़ी अक्षय कुमार की 11 अगस्त को रिलीज होने वाली फिल्म ‘टाॅयलेट, एक प्रेम कथा’ ऑनलाइन लीक हो गई है। बॉलीवुड में कई मशहूर कलाकारों की फिल्में प्रदर्शन से पहले ही ऑनलाइन लीक हुई हैं जिससे उनकी कमाई भी प्रभावित होती है जबकि फिल्म ‘ग्रेट ग्रैंड मस्ती’ ऑनलाइन लीक होने के बाद फिल्म बुरी तरह फ्लॉप हो गई थी और प्रेस सम्मेलन के दौरान अभिनेता भी रो पड़े थे।
जरा इसे भी पढ़ें :  जानिए सलमान खान को किस अभिनेता ने ‘हीन भावना’ का एहसास कराया?

सलमान खान की फिल्म ‘सुल्तान’ और ‘उड़ता पंजाब’ के लीक होने के बाद अब अक्षय कुमार की 11 अगस्त को रिलीज होने वाली फिल्म ‘टाॅयलेट-एक प्रेम कथा’ ऑनलाइन लीक हो गई है जिसकी पुष्टि अग्रणी कोरियोग्राफ, फोटोग्राफर और निर्देशक रीमोडी सूजा ने भी कर दी है। निर्देशक के अनुसार ‘‘मेरी बिल्डिंग के जिम ट्रेनर मेरे पास आए और कहा कि मेरे पास पेन ड्राइव में अक्षय कुमार की फिल्म टाॅयलेट-एक प्रेम कथा’ का पहला हाफ मौजूद है जिस पर मैने उनकी बात पर विश्वास नहीं किया और इसे मजाक समझा और उन्हें पेन ड्राइव लाने के लिए कहा।’
toilet ek prem katha
उन्होंने कहा कि ट्रेनर ने जब पेन ड्राइव मुझे दी और मैंने खोला तो मेरे होश ही उड़ गए क्योंकि इसमें पहला हाफ नहीं बल्कि पूरी फिल्म मौजूद थी जिस पर मैं तुरंत अक्षय से संपर्क करने की कोशिश की लेकिन लंदन शूटिंग में व्यस्त होने के कारण संपर्क नहीं हो सका।’ उनका कहना था कि अक्षय से संपर्क न होने पर फिल्मकार परना अरोड़ा को कॉल और पूरी घटना का बताया जिस पर वह भी आश्चर्यचकित हो गईं और उन्होंने निर्देशक श्री नारायण सिंह को तत्काल मरे कार्यालय भेजकर पेन ड्राइव मंगा ली।
जरा इसे भी पढ़ें :  भाईजान की सुनेंगे खिलाड़ी ?

फिल्म ऑनलाइन लीक होने से संबंधित अभी कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई गई है लेकिन रेमो डिसूजा ने रिपोर्ट दर्ज कराने के मामले में जांच में साथ देने का इरादा जताया है। फिल्म ‘टाॅयलेट-एक प्रेम कथा’ में अक्षय कुमार और अभिनेत्री भूमि पेडांकर ने भूमिका निभाई है जबकि फिल्म भारत में महिलाओं के सामाजिक समस्याओं को उजागर करने के लिए बनाया गया है और इस फिल्म में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की स्वच्छ भारत अभियान का हिस्सा है।
जरा इसे भी पढ़ें :  क्या सलमान खान और ब्रैड पिट एक साथ हॉलीवुड फिल्म में करने वाले हैं?