सनी लियोन का भाई पैसे कमाने के लिए करता था वो काम जो कोई भाई नहीं करता होगा

Sunny leone

मुंबई। बॉलीवुड की बेबाक अभिनेत्री सनी लियोन कहती हैं कि उनका भाई कॉलेज के दिनों में पैसे कमाने के लिए अपने दोस्तों में उनके ही चित्र बेचता था। कनाडा मूल भारतीय अभिनेत्री सनी लियोन के जीवन पर एक वृत्तचित्र फिल्म बनाई गई है। जिसमें उन्होंने कई महत्वपूर्ण खुलासे किए हैं। जिसमें उन्होंने बताया है कि उन्होंने अपनी मां को अपनी आंखों के सामने मरते देखा है।
जरा इसे भी पढ़ें : sunny leone अपने इस खास अंग का करवाना चाहती हैं बीमा
अंतिम समय में उन्होंने खुद माँ को दवा दी थी जिसके बाद वह सोने चली गईं। कभी-कभी वह सोचती हैं कि उनकी दी हुई दवा ने मां की जान ले ली। उन्हें कभी ऐसा नहीं लगा कि वह अपनी मां के हत्यारे हैं लेकिन तथ्य यह है कि वह दवा देने के तुरंत बाद मर गई थीं।
Sunny leone
सनी लियोन का कहना था कि वह बहुत अच्छा नृत्य कर लेती हैं, इसलिए लोग चाहते थे कि वह उनकी शादियों में डांस करे और वे ऐसा करती भी थी क्योंकि यह केवल खुशी का माहौल डबल करने के लिए होता था। अभिनेत्री का कहना था कि जब उन्होंने अपना कैरियर शुरू किया तो उन्होंने अपने लिए भाई संदीप वोहरा उपनाम ‘सनी’ का इस्तेमाल करना शुरू कर दिया।
जरा इसे भी पढ़ें : अरबाज को मिला सनी लियोन का साथ

इस पर भाई को तो कोई आपत्ति नहीं थी लेकिन माँ को जब इसका पता चला तो वे बहुत क्रोधित हुईं। अपने कैरियर के दौरान वह अपने भाई के कॉलेज के दोस्तों में बहुत मशहूर थीं। एक दिन भाई ने कहा कि वह कुछ अतिरिक्त पैसे कमाना चाहता है उसके लिए क्या वे अपनी कुछ तस्वीरें देगी, जिस पर उन्होंने भाई से पूछा कि क्या वह इसके माध्यम से पैसे कमाना चाहता है। और अगर ऐसा है तो उसे कोई आपत्ति नहीं, लेकिन इसके साथ ही यह भी कहा कि वह कोई भी तस्वीर 10 डॉलर से कम में न बेचे।
जरा इसे भी पढ़ें : देखिए पंजाबी अभिनेत्री का हाॅट फोटोशूट