महिला मित्र से विवाद को अपहरण बता दौड़ाया पुलिस को

dispute with female friend

dispute with female friend

पुलिस ने किया आरोपी को गिरफ्तार

देहरादून। dispute with female friend महिला मित्र से कार के अन्दर मारपीट करने के मामले को अपहरण का बता पुलिस को पूरी रात दौडा दिया। पुलिस ने कार बरामद कर आरोपी को गिरफ्तार कर लापरवाही से वाहन चलाने समेत अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया।

उल्लेखनीय है कि गत रात्रि एक बेलोरो कार से युवती के अपहरण की सूचना मिलने से पुलिस विभाग में हडकम्प मच गया था। पुलिस ने पूरे शहर में चैकिंग अभियान चलाया|

इस दौरान वाहन को रोकने का भी प्रयास किया लेकिन वाहन चालक पुलिस वालों पर वाहन चढ़ाने का प्रयास करते हुए वाहन तेजी से भगा ले गया। देर रात पुलिस ने वाहन के नम्बर से वाहन स्वामी का पता लगा लिया। वाहन आईएसबीटी के पास रहने वाले पूर्व फौजी का था।

वाहन स्वामी से पुलिस ने सम्पर्क किया तो उसने बताया कि उसका वाहन उसका चालक कौलागढ़ निवासी हिमांशु पुत्र विजय कुमार चला रहा है। देर रात्रि पुलिस ने वाहन को कौलागढ़ क्षेत्र से बरामद कर लिया।

पुलिस ने वाहन की तलाश शुरू कर दी

पुलिस अधीक्षक नगर सरिता डोभाल ने फोन पर बताया कि मामला अपहरण का नहीं था। पुलिस को यह सूचना मिली थी कि नेशविला रोड पर खडे़ एक बुलेरो कार में महिला पुरूष बैठे थे तथा चालक द्वारा महिला के साथ मारपीट की जा रही थी जिसके बाद पुलिस ने वाहन की तलाश शुरू कर दी।

वहीं धारा चौकी प्रभारी मिथुन कुमार ने बताया कि चालक रात्रि में ज्यादा शराब पीये हुए था तथा पुलिस के रोकने पर ड़र के कारण वह वाहन को तेजी से भगा ले गया।

बीरवार को पुलिस ने उसको अपने पास बुलाया तो उसने बताया कि वह डर गया था। पुलिस ने उसके खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

जरा इसे भी पढ़े

बड़ा खुलासा : मृतक ने वायरल वीडियों में तीन लोगों को ठहराया आत्महत्या का जिम्मेदार
पत्नी ने की प्रेमी संग मिलकर पति की हत्या, दोनों गिरफ्तार
आईटीबीपी की परीक्षा में पकड़ा गया मुन्ना भाई