बड़ा खुलासा : मृतक ने वायरल वीडियों में तीन लोगों को ठहराया आत्महत्या का जिम्मेदार

The deceased held three people responsible for the suicide
बाजार बंद।

The deceased held three people responsible for the suicide

व्यापार मंडल ने किया बाजार बंद, आरोपियों को फांसी देने की मांग

देहरादून। The deceased held three people responsible for the suicide हनुमान चौक पीपल मंडी में राशन की दुकान चलाने वाले स्वामी के बेटे उम्र लगभग 20 वर्षीय ने ट्रेन के नीचे आकर सुसाइड के मामले में एक नया मोड आ गया है। सुसाइड से पहले मृतक ने एक वीडियो वायरल किया था।

जिसमें उसने अपनी मौत का जिम्मेदार उन तीनों लोगों को ठहराया था, जिन्होंने उनकी दुकान को कब्जाने के लिए खेल खेला था। मामला को तूल पकड़ता देख तीनों आरोपियों ने बीती रात कोर्ट में सरेंडर कर दिया। आरोपियों को फांसी दिए जाने की मांग को लेकर बुधवार सुबह व्यापार मंडल ने हनुमान चौक पर बाजार बंद कर दिया।

मृतक ने आत्महत्या से पूर्व किए गए वायरल वीडियो में उसने बताया कि में क्यू सुसाइड कर रहा हूं सुसाइड का कारण है पड़ोसी दुकानदार जिसके नाम अजय बंसल, ललित बंसल, अतुल बंसल (मणि) ने मेरे पिताजी को अपनी बातों में फंसाकर दुकान का निर्माण एक साथ करने के लिए बहलाया फुसलाया और कहा एक साझी दीवार खड़ी कर लेते हैं।

बाजार में तनाव की स्थिति बनी हुई है

पूरी दुकान ध्वस्त होने के बाद उसने दुकान में कब्जा करने की कोशिश की और हमें बहुत टॉर्चर भी किया| उसके इतना टॉर्चर और हमारी दुकान को हड़पने के चक्कर से में सुसाइड कर रहा हूं इसके पूरे दोषी मेरे पड़ोसी दुकानदार तीनों भाई हैं जिन्होंने मेरे पिताजी को परेशान कर रखा है।

वीडियो देखने के बाद और जैसे ही व्यापार मंडल एवम व्यापारियों को पता चला मौके पर पहुंचे और आरोपियों को दुकान से बाहर निकलकर उसकी जमकर पिटाई की और उन्हें पुलिस के हवाले कर दिया।

व्यापार मंडल का कहना है कि ऐसे आदमी का बेल नहीं होनी चाहिए और फांसी की सजा होनी चाहिए। मृतक का बुधवार को कोरोनेशन अस्पताल में पोस्टमार्टम किया गया। वीडियो वायरल होने के बाद पूरे बाजार में तनाव की स्थिति बनी हुई है।

जरा इसे भी पढ़े

तेईस दिन बाद कब्र से शव निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा
क्रेडिट कार्ड लिया नहीं, खाते से निकाले गए 46 हजार
बैंक अधिकारी निकले साइबर अपराधी, खाते से बदली सीक्रेट इंफोर्मेशन