पत्नी ने की प्रेमी संग मिलकर पति की हत्या, दोनों गिरफ्तार

wife killed husband together with lover

wife killed husband together with lover

देहरादून। wife killed husband together with lover थाना रायवाला क्षेत्र में दो सप्ताह पूर्व हुई एक व्यक्ति की संदिग्ध मौत के मामले में पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया है। हत्या के आरोप में उसकी पत्नी और प्रेमी को गिरफ्तार किया गया है।

घटना के रोज इस व्यक्ति की मौत को उसकी पत्नी ने बीमारी के कारण होना बताया था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट और पुलिस की जांच के बाद इस बात का खुलासा हुआ कि इस व्यक्ति की मौत स्वाभाविक नहीं थी, बल्कि हत्या थी।

जानकारी के अनुसार थाना रायवाला क्षेत्र में खांड गांव निवासी दीपक (34 वर्ष) पुत्र भगवान सिंह अपने घर पर परिवार के साथ सो रहा था। इस दौरान उसकी संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई थी।

पुलिस टीम मौके पर गई थी और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया था। पूछताछ के दौरान उसकी पत्नी अमिता ने पुलिस को बताया कि उसके पति की तबीयत ठीक नहीं थी। जिस कारण उसकी मौत हुई।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम कराने के बाद अंतिम संस्कार के लिए स्वजन को सौंप दिया था। मामले की विवेचना कर रहे थानाध्यक्ष भूवनचंद्र पुजारी ने बताया कि मंगलवार की शाम मृतक के भाई जितेंद्र नेगी ने अपने भाई की हत्या का शक जताते हुए अमिता और उसके प्रेमी घर में काम कर रहे ठेकेदार सतेंद्र नेगी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था।

बुधवार की सुबह दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया। दीपक की हत्या गला दबाकर की गई थी। उसकी पत्नी और ठेकेदार के बीच प्रेम संबंध थे।

जरा इसे भी पढ़े

तेईस दिन बाद कब्र से शव निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा
क्रेडिट कार्ड लिया नहीं, खाते से निकाले गए 46 हजार
बैंक अधिकारी निकले साइबर अपराधी, खाते से बदली सीक्रेट इंफोर्मेशन