दमयंती रावत की जगह आयुक्त दीप्ति सिंह कर्मकार कल्याण बोर्ड की सचिव नियुक्त

Deepti Singh appointed as Secretary of Workers Welfare Board
दमयंती रावत |

Deepti Singh appointed as Secretary of Workers Welfare Board

देहरादून। Deepti Singh appointed as Secretary of Workers Welfare Board उत्तराखंड में हरक सिंह रावत और सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत के बीच की तनातनी पिछले कई दिनों से लगातार जारी थी, लेकिन देहरादून में एक कार्यक्रम के दौरान दोनों नेताओं के एक साथ देखने और बेहद सामान्य हालातों में बातचीत से यह लग रहा था कि शायद अब हरक सिंह रावत और त्रिवेंद्र सिंह रावत के बीच की नाराजगी खत्म हो गयी है।

वही, अब अपर मुख्य सचिव राधा रतूड़ी के एक नए आदेश ने इस विवाद की कहानी को आगे बढ़ाने की रूपरेखा तैयार कर दी है। दरअसल, हरक सिंह रावत ( Harak singh rawat ) ने कर्मकार कल्याण बोर्ड की सचिव दमयंती रावत ( Damyanti rawat ) को लेकर जिस तरह आक्रामक रुख दिखाया था। उसका भी कोई फायदा होता नजर नहीं आया है।

हरक सिंह रावत के विरोध के बावजूद भी दमयंती रावत ( Damyanti rawat ) को अब सचिव पद से हटना ही होगा। ऐसा इसलिए क्योंकि अपर मुख्य सचिव राधा रतूड़ी ने एक नया आदेश कर सचिव पद पर पीसीएस अधिकारी और श्रम आयुक्त दीप्ति सिंह को तैनाती दी है।

इस आदेश को लेकर मंत्री हरक सिंह रावत सवाल पूछा तो हरक सिंह रावत ने इसकी जानकारी होने से मना कर दिया साफ है कि श्रम मंत्री की जानकारी के बिना ही कर्मकार कल्याण बोर्ड में सचिव पद पर शासन ने जिस तरह दीप्ति सिंह को जिम्मेदारी दी है। उस से एक बार फिर प्रदेश की राजनीति में हंगामा होना तय है।

जरा इसे भी पढ़े

कोविड अस्पतालों में 25 प्रतिशत अतिरिक्त डॉक्टर और स्टाफ की नियुक्ति के दिए आदेश
दीपावली पर गोबर के दीयों से जगमगाएंगे घर
दून अस्पताल में सोमवार से शुरू होगी ओपीडी, शुरुआत में देखे जाएंगे 20 मरीज