14 से 16 तक अंकिता भंडारी न्याय यात्रा आयोजित करेगी कांग्रेस

14 से 16 तक अंकिता भंडारी न्याय यात्रा आयोजित करेगी कांग्रेस Congress will organize Ankita Bhandari Niyaya Yatra
जूम बैठक में जुड़े पार्टी पदाधिकारी।

देहरादून। Congress will organize Ankita Bhandari Niyaya Yatra उत्तराखण्ड कांग्रेस राहुल गांधी की मणिपुर, इंफाल से शुरू होने वाली भारत जोड़ो न्याय यात्रा के समकक्ष उत्तराखंड में 14 से 16 जनवरी तक, तीन दिवसीय अंकिता भंडारी न्याय यात्रा आयोजित करने जा रही है, जिसके संबंध में सोमवार को प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय से प्रदेश अध्यक्ष करन महारा ने सभी जिला और महानगर अध्यक्षों के साथ जूम बैठक की|

बैठक में मुख्य रूप से सभी जिला व महानगर अध्यक्षगों को राहुल गांधी की मणिपुर, इंफाल से शुरू होने वाली भारत जोड़ो न्याय यात्रा के समकक्ष उत्तराखंड में 14 से 16 जनवरी तक, तीन दिवसीय अंकिता भंडारी न्याय यात्रा आयोजित करने के दिशा निर्देश दिए गए।

बैठक में जिला-महानगर अध्यक्षों से जगह-जगह पर स्क्रीन लगाकर अंकिता भंडारी की मां का मार्मिक वीडियो जनता को दिखाने और सुनाने के सुझाव भी आए। माहरा ने सभी जिला व महानगर अध्यक्षों से अपेक्षा की है कि वह कल (आज) को जिलाधिकारी के माध्यम से मुख्यमंत्री को ज्ञापन सौंप कर अंकिता भंडारी के पिता की और से लिखी गई चिट्ठी और उसमें लगे हुए गंभीर आरोपों और आरएसएस के वरिष्ठ पदाधिकारी पर वीआईपी होने की आशंका जताई गई है उसकी उच्च स्तरीय न्यायिक जांच सिटिंग हाईकोर्ट के जज की निगरानी में कराए जाने की मांग को लेकर सौंपने का कार्य करेंगे।

माहरा ने जिला-महानगर अध्यक्षों को मुख्यालय की तर्ज पर जिला व ब्लॉक स्तर पर भी वार रूम स्थापित करने के निर्देश दिए। ब्लॉक मुख्यालय से यह भी अपेक्षा की गई है कि वह मंडलम में दिशा-निर्देशों को पहुंचाएं और पांच सक्रिय कार्यकर्ता सीधे प्रदेश मुख्यालय के वार रूम से जुड़ेंगे।

जूम बैठक के दौरान उपाध्यक्ष संगठन मथुरादत्त जोशी, महामंत्री प्रशिक्षण महेंद्र नेगी गुरुजी, मुख्य प्रवक्ता गरिमा मेहरा दसौनी, जिला-महानगर अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह भोज, मनीष राणा, विनोद नेगी, प्रवीन रावत, पूरन सिंह कठैत, मुशर्रफ हुसैन, उत्तम सिंह असवाल, मुकेश नेगी, वीरेंद्र जाती, अंजू लूंठी, सीपी शर्मा, दिनेश चौहान, राहुल छीमवाल, दीपक किरोला, भगत सिंह डसीला, अमन गर्ग गोविंद सिंह बिष्ट, कुंवर सजवान, जसविंदर गोगी, राकेश राणा, राकेश मियां व विनोद डबराल जुड़े।

भाजपा संगठन महामंत्री पर लगे आरोपों की हो उच्च स्तरीय न्यायिक जांच : महारा
तत्काल प्रभाव से इस्तीफा दें मुख्यमंत्री धामी : करन माहरा
विपक्षी दलों के सांसदों के निलम्बन के विरोध में कांग्रेसियों ने किया प्रदर्शन