सीएम ने आरटीओ कार्यालय में मारा छापा, आरटीओ सस्पेंड

CM did surprise inspection of RTO office
आरटीओ कार्यालय का निरीक्षण करते सीएम।

CM did surprise inspection of RTO office

देहरादून। CM did surprise inspection of RTO office मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने बुधवार को राजधानी देहरादून स्थित आरटीओ कार्यालय का आकस्मिक निरीक्षण किया। सुबह करीब दस बजे मुख्यमंत्री के अचानक आरटीओ पहुंचने से हड़कंप मच गया।

मुख्यमंत्री के छापे के दौरान अधिकारी और कर्मचारी बेहद कम संख्या में पहुंचे थे। इस दौरान 80 प्रतिशत कर्मचारी अनुपस्थित मिले। इससे नाराज मुख्यमंत्री ने कार्रवाई की। इस दौरान मुख्यमंत्री ने आरटीओ दिनेश पठोई को सस्पेंड कर दिया।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी बुधवार सुबह जैसे ही देहरादून के आरटीओ ऑफिस पहुंचे, वहां का नजारा देखकर हक्के बक्के रह गए। राजधानी देहरादून के आरटीओ ऑफिस से 80 कर्मचारी और अफसर गायब थे।

इस दौरान पिछले लंबे समय से देहरादून आरटीओ की मिल रही शिकायतों पर और मौके का निरीक्षण करने पर दोषी पाए जाने के बाद आरटीओ दिनेश पठोई को सस्पेंड कर दिया है।

चौंकाने वाली बात यह थी कि चारधाम यात्रा के पीक सीजन में आरटीओ के औचक निरीक्षण के दौरान सीएम पुष्कर सिंह धामी को आरटीओ के 80 अधिकारी व कर्मचारी अनुपस्थित मिले।

इससे मुख्यमंत्री का पारा चढ़ गया। उन्होंने अनुपस्थित 80 कर्मचारियों और अफसरों का एक महीने का वेतन रोकने के निर्देश दे दिए हैं। मुख्यमंत्री के औचक निरीक्षण के बाद बाहर से सारे दलाल भी नदारद हो गए।

जरा इसे भी पढ़े

यात्रा मार्ग के व्यापारियों की समस्या को समझे सरकार : यूकेडी
चित्रकला के संरक्षण के लिए मिलकर करने होंगे प्रयास : महाराज
देश में हर तरफ अराजकता का माहौल, ध्रुवीकरण की राजनीति की जा रही : माहरा