केंद्र सरकार दमनकारी प्रवृत्ति से कर रही काम : माहरा

Central government is working with repressive tendencies
केंद्र सरकार का पुतला फूंकते कांग्रेस कार्यकर्ता।

Central government is working with repressive tendencies

राहुल व अन्य कांग्रेसियों की गिरफ्तारी बहुत ही निंदनीयः प्रीतम

देहरादून। Central government is working with repressive tendencies उत्तराखण्ड कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष करन माहरा के नेतृत्व में कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी व कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं को गिरफ्तार किये जाने के विरोध में कांग्रेस के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने देहरादून के घण्टाधर में केन्द्र सरकार का पुतला दहन कर जोरदार विरोध प्रदर्शन किया।

इस अवसर पर प्रदश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष करन माहरा ने कहा कि भाजपा की केन्द्र सरकार के इशारे पर लगातार कांग्रेस के नेताओं को परेशान करने का काम कर रही है।

करन माहरा ने कहा कि हमारे नेता राहुल गांधी द्वारा शान्तिपूर्ण प्रदर्शन किया जा रहा था, मगर केन्द्र सरकार ने अपनी दमनकारी प्रवृति के चलते विद्वेष की भावना से उन्हेें गिरफ्तार किया है जोकि स्वच्छ लोकतंत्र के लिए अच्छी परिपाटि नही है।

उन्होंने कहा कि जिस तरह की तानाशाही केन्द्र सरकार बदले की भावना से कर रही है कांग्रेस कार्यकर्ता सड़क से लेकर सदन तक लड़ाई लड़ने का काम करेगा। इस असवर पर पूर्व पीसीसी अध्यक्ष व पूर्व नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह भी उपस्तिथ थे।

प्रीतम सिंह ने कहा कि पूरे देश में कांग्रेसजन अपनी अध्यक्षा सोनिया गांधी से ईडी की पूछताछ के विरोध मेें शान्तिपूर्ण ढंग से सत्याग्रह कर अपना विरोध जता रहे हैं उसी क्रम में दिल्ली के अन्दर जिस तरह से हमारे नेता राहुल गांधी समेत वरिष्ठजनों को गिरफ्तार किया गया है वह बहुत ही निंदनीय है।

पुतला दहन के दौरान उत्तरखण्ड कांग्रेस के वरिष्ठ उपाध्यक्ष मथुरा दत्त जोशी, सूर्यकान्त धस्माना, महामंत्री संगठन विजय सारस्वत, पूर्व विधायक राजकुमार, आयेन्द्र शर्मा, महानगर अध्यक्ष लालचन्द शर्मा, राजीव महर्षि, गरिमा महरा दसौनी, जयन्त रमोला, सुजाता पॉल, गौरव चौधरी, संजय किशोर, अश्विनी बहुगुणा, सुशील राठी, जसविन्दर गोगी, मोहन काला, नवनीत सती व शोभाराम  आदि उपस्थित थे।

जरा इसे भी पढ़े

ब्राइट एंजेल्स स्कूल छात्रों का शोषण नहीं होने देगा : मोर्चा
अखंडता व संप्रभुता के लिए जरूरी है आमजन का जागृत होना : महाराज
पीसीसी अध्यक्ष करन माहरा ने उत्तराखण्ड की उन्नति के लिए की प्रार्थना