बुलडोजर हटाने के विवाद में एक भाई ने दूसरे भाई को पीट-पीटकर मार डाला

brother beat brother to death
जेसीबी।

brother beat brother to death

रुद्रपुर। brother beat brother to death किच्छा कोतवाली क्षेत्र में बुलडोजर हटाने को लेकर दो भाइयों में विवाद  देखते ही देखते इतना बढ़ गया कि एक भाई ने पीट-पीट कर दूसरे भाई की हत्या कर दी।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेने के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही पुलिस ने कई संदिग्धों को भी हिरासत में ले लिया है।

पुलिस के अनुसार गली के एक छोर पर नबी हसन व दूसरे छोर पर उसके भाई जमाल हसन का घर है। जमाल हसन रोज रास्ते में बुलडोजर खड़ा कर देता था। सुबह नबी हसन और उसका बेटा सब्जी ढोने के लिए अपनी गाड़ी ले जाते थे। जिसके कारण जमाल हसन को रोज परेशानी होती थी।

मंगलवार रात रोज की तरह जमाल हसन ने बुलडोजर फिर से गली में खड़ा कर दिया। देर रात इसे लेकर दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए। आरोप है जमाल हसन पक्ष ने नबी हसन पर लाठी डंडों से हमला किया। जिसमें जिसमे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

उसे देर रात्रि गंभीर हालत में सीएचसी किच्छा में भर्ती करवाया गया। जहां उपचार के बाद उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। रुद्रपुर ले जाते वक्त उसने दम तोड़ दिया।.मौत की सूचना पर पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

साथ ही कुछ संदिग्ध लोगों को हिरासत में लेते हुए पूछताछ शुरू कर दी है। एसएसपी मंजू नाथ टीसी ने बताया घटना  देर रात की है। इस मामले में संदिग्ध लोगों से पूछताछ की जा रही है।

जरा इसे भी पढ़े

मृत किसान की 30 बीघा जमीन का फर्जी बैनामा, दो गिरफ्तार
देर रात लाठी-डंडों से पीटकर चौकीदार की बेरहमी से हत्या
भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या