बादशाह के साथ फिर से मस्तानी

Shahrukh and dipika

मुंबई,। क्या शाहरुख खान के साथ दीपिका पादुकोण की जोड़ी एक बार फिर बनने जा रही है? ये सवाल बॉलीवुड में इस वक्त चर्चा में है। इसकी वजह निर्देशक आनंद एल राय के साथ शाहरूख खान की शुरू होने जा रही फिल्म है, जिसमें हीरोइन को लेकर अब दीपिका का नाम भी जुड़ गया है। खबर मिली है कि इस फिल्म के लिए दीपिका का लुक टेस्ट हुआ है। इसके आगे अभी तक कुछ भी फाइनल नहीं हुआ है। सूत्रों की माने तो इस मामले में अभी कोई नाम तय नहीं हुआ है।

कुछ दिनों पहले इस फिल्म में शाहरुख खान की हीरोइन के तौर पर सोनम कपूर का नाम भी चर्चा में आया था और उस समय ये माना जा रहा था कि उनका नाम तकरीबन तय हो गया है। सूत्र बताते हैं कि सोनम कपूर के साथ तारीखों का मामला हल नहीं हो रहा है। सोनम इस समय राजकुमार हिरानी की फिल्म में काम कर रही हैं एवं इस कारण से उनके पास आनंद राय की फिल्म के लिए जरूरी तारीखें नहीं मिल रही हैं। दूसरी ओर, दीपिका के लिए कहा जा रहा है कि संजय लीला भंसाली की फिल्म प्रावती के अलावा उनके पास कोई दूसरी फिल्म नहीं है और उनके साथ तारीखों का मैच हो सक्ता है। इसीलिए उनका नाम इस फिल्म से जुड़ा है। दीपिका के करिअर में शाहरुख खान का सबसे बड़ा रोल रहा है।

शाहरुख खान की फिल्म ओम शांति ओम से उनके करियर की शुरूआत हुई। ओम शांति ओम के बाद दीपिका पादुकोण ने शाहरुख खान के साथ हैप्पी न्यू ईयर एवं चेन्नई एक्सप्रेस में काम किया। अगर वह इस फिल्म में आती है, तो शाहरुख खान के साथ उनकी चौथी फिल्म होगी। सोनम का शाहरुख के साथ काम करने का सपना एक बार फिर टूट जायेगा। शाहरुख खान इस फिल्म में एक बौने की भूमिका में नजर आएंगे। मार्च के पहले वीक में फिल्म की शूटिंग शुरू होनी हैं एवं 2018 में ये फिल्म भी रिलीज होनी है। रईस के बाद इस वर्ष शाहरुख की एक और फिल्म अगस्त में रिलीज होगी, जिसका निर्देशन इम्तियाज अली ने किया है एवं अनुष्का शर्मा इस फिल्म में शाहरुख की जोड़ीदार हैं।