अजय देवगन ने शाहरूख खान को पीछे छोड़ा

shahrukh khan and ajay devgan

वैसे तो फिल्म इंडस्ट्री में खान से कोई आगे नहीं जा सकता है, लेकिन जब फिल्म की कमाई का मामला हो तो इसमे कभी-कभी खान भी पीछे रह जाते हैं। इस बार ऐसा ही कुछ शाहरुख खान के साथ हुआ है जिनकी पिछले महिने अगस्त को रिलीज होने वाली फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ अबतक 64 करोड़ रूपये ही कमा पाई है। जबकि एक्शन हीरो अजय देवगन की फिल्म बादशाहो रिलीज के पहले 9 दिनों में शाहरूख खान की फिल्म की कमाई से आगे निकल गई है।
जरा इसे भी पढ़ें : शाहरूख ने ऐसा क्या किया कि महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली से माफी मांगनी पड़ी?

जब हैरी मेट सेजल को 4 अगस्त को रिलीज किया गया था, जिसने पहले ही दिन 15 करोड़ रूपये का कारोबार करके अन्य फिल्मों के लिए खतरे की घण्टी बजा दी थी।  हालांकि, अगले तीन दिनों में, फिल्म की कमाई में लगतार कमी होने लगी, जो दिन प्रतिदिन नीचे होती गई।

रिपोर्ट के मुताबिक, ‘जब हैरी मेट सेजल’ की सबसे ज्यादा कमाई रिलीज के तीसरे दनि हुई थी। रविवार होने की वजह से फिल्म ने साढ़े 15 करोड़ रूपये बटोरे जिसके बाद अगले 24 दिनों में फिल्म ने किसी दिन भी तीन करोड़ रूपये नहीं कमाये। जब हैरी मैट सेजल के 29 दिनों में, बटोरी गई कमाई 64 करोड 32 लाख़ रुपये रुपए हुई, जिसके बाद अजय देवगन की फिल्म बादशाहो की 9 दिन की कमाई से 5 करोड़ के लगभग कम है।
जरा इसे भी पढ़ें : मुझे शाहरूख खान पर इतना गुस्सा आया कि मुझे समझ नहीं आया कि मै क्या करू?

हालांकि बादशाहों ने पहले दिन केवल 12 करोड़ 60 लाख रुपए कमाये थे, लेकिन आने वाले दिनों में, इसकी कमाई में सुधार जारी रहा। बादशाहो ने पिछले 9 दिनों में सबसे ज्यादा कमाई 2 सितम्बर को अपने रिलीज के दूसरे दिन की, उस दिन फिल्म ने 15 करोड़ 60 लाख रूपये कमाये। बादशाहो ने कुल नौ दिन में 68 करोड़ 24 लाख रूपये कमाये, जो जब हैरी मैट सेजल की करीब एक महिने की कमाई से भी ज्यादा है।
जरा इसे भी पढ़ें : अजय देवगन के लिए सनी लियोन हुई लक्की साबित