मुझे शाहरूख खान पर इतना गुस्सा आया कि मुझे समझ नहीं आया कि मै क्या करू?

Sunne deol and shahrukh

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सनी देवोल ने अतीत के पर्दे को उठाते हुए कहा कि ‘डर’ की शूटिंग के दौरान शाहरुख खान से इतना ज्यादा नाराज था कि उसका गुस्सा उन्होंने खुद पर निकाला और अपने कपड़े फाड़ डाले। विवरण के अनुसार सनी देवोल 1993 में रीलीज हुई फिल्म ‘डर’ के मुख्य किरदार शाहरुख खान के बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा कि फिल्म साइन करते वक्त उन्हे यह मालूम नहीं था कि फिल्म में हीरो कि बजाये विलन को ज्यादा महत्व दिया जायेगा।
Darr
जब फिल्म की शूटिंग शुरू हुई तो उन्होंने महसूस किया कि उनसे ज्यादा शाहरुख खान की भूमिका अहम है। उन्होंने कहा कि फिल्म साइन करते वक्त उनसे झूठ कहा गया था कि वह फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। दरअसल मुख्य भुमिका तो शाहरूख खान का था। वह फिल्म में अपनी भूमिका से इतने नाखुश थे कि अतीत में दिये गयो एक इन्टरव्यू में उन्होंने फिल्म डर को अपने जीवन और कैरियर के सबसे खराब अनुभव करार दिया था।
जरा इसे भी पढ़ें : जानिए क्यों एयरपोर्ट पर शाहरूख ने अपने छोटे बेटे को गोद में लेकर लगाई दौड़

स्विट्जरलैंड में फिल्म की शूटिंग के दौरान पेश आने वाली घटना के बारे में बात करते हुये सनी ने कहा, अपनी भूमिका को लेकर एक दिन इतना गुस्सा आया कि उन्होंने इतनी जोर से अपना हाथ अपनी अपनी जीन्स की जेब में डाला कि उनकी जीन्स फट गई लेकिन फिर भी उनका गुस्सा कम नहीं हुआ। ध्यान रहे कि सनी देवोल ने इसके बाद फिर कभी शाहरूख खान के साथ काम नहीं किया।
Poster boys
शाहरुख के साथ मतभेदों के बारे में बोलते हुए, सनी ने कहा कि व्यक्तिगत तौर पर शाहरुख खान के साथ कोई समस्या नहीं है। मैंने उनके साथ काम किया है, वे काम पर बहुत अच्छे हैं, लेकिन मैं अब कभी उनके साथ काम करना नहीं चाहता। ख्याल रहे कि श्रीष तलपड़े की निर्देशन में बनने वाली फिल्म सनी देवोल की फिल्म  फिल्म ‘पोस्टर ब्वाॅयज’ आज रीलीज हो चुकी है।
जरा इसे भी पढ़ें : हैरी और सेजल के रोमांस का सफर
जरा इसे भी पढ़ें : जानिए शाहरूख की बेटी अपने पिता की किस चीज से है परेशान