कपड़ो के बाद दीपिका के वजन पर भी आलोचना

Deepika

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पदुकोण ने अपनी हॉलीवुड फिल्म ‘ट्रिपल एक्स दी रिटर्न ऑफ जैंडर केज’ में परफेक्ट दिखने के लिए खूब मेहनत की, जिसमें सख्त व्यायाम और सही डाईट शामिल थी। अब जबकि उनकी हॉलीवुड फिल्म रिलीज हो चुकी है, इसके बावजूद दीपिका पादुकोण अब तक बिल्कुल वैसा ही लग रही हैं, यानी उनका वजन पहले के मुकाबले काफी कम हो चुका है।
Deepika-padukone
दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में हाल ही में एक तस्वीर पोस्ट, जो कि एक ज्वैलरी का फोटो शूट है। इस फोटो में लोगों ने दीपिका को गंभीर आलोचना करते हुए सुझाव दिया कि वह एफसी खाना शुरू कर दें ताकि उनका वजन बढ़ने लगे। इस तस्वीर में दीपिका पादुकोण ने काले रंग की पोशाक पहना हुआ है। इसके अलावा वह बहुत सुंदर हीरे का हार उनकी गर्दन में मौजूद है।
Deepika-padukone
लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स का सारा ध्यान केवल इस बात पर रहा कि दीपिका पादुकोण इस फोटो में काफी कमजोर और दुबला दिख रही हैं। लोगों ने दीपिका पादुकोण की तस्वीर पर उन्हें ‘मृत शरीर’ कहा और सलाह दी कि वह अपना वजन बढ़ायें। गौरतलब है कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ जब दीपिका पादुकोण को उनकी तस्वीर पर आलोचना की गई है, पिछले महीने अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें वह सफेद रंग बहुत कम कपड़े पहने एक सोफे पर बैठी थीं।
Deepika-padukone
इसके अलावा कुछ साल पहले टाइम्स ऑफ इंडिया ने भी दीपिका पादुकोण एक अनुचित तस्वीरें अपनी वेबसाइट पर प्रकाशित की थी, जिसके बाद अभिनेत्री ने वेबसाइट की आलोचना करते हुए ट्विटर पर उन्हें खरी खरी सुनाई थी। अभिनेत्री ने ट्वीट किया कि यह भारत का नंबर वन अखबार माना जाता है, और यह समाचार है? दीपिका पादुकोण के अलावा हाल ही में अभिनेत्री प्रियंका चौपड़़ा और फातिमा साना शेख को भी उनके कपड़े के कारण आलोचना की गई थी।
जरा इसे भी पढ़ें :  दीपिका पादुकोण का एक और पुराना रिश्ता आया सामने
जरा इसे भी पढ़ें :  दीपिका पादुकोण की एक और तस्वीर वायरल
जरा इसे भी पढ़ें : दीपिका का मुकाबला ‘वंडर वुमेन’ से