दीपिका पादुकोण की एक और तस्वीर वायरल

deepika-padukone

पिछले महीने ही दीपिका पादुकोण की 2 तस्वीरें वायरल हुई थीं, लेकिन इस महीने भी उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। पिछले महीने 12 जून को उन्होंने अपने पिता की सालगिरह पर अपनी पुरानी तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वे बहुत ही छोटी हैं, और अपने पिता की गोद में हैं।
इस तस्वीर में उनके पिता उनके सह अभिनेता रणबीर कपूर की तरह दिख रहे हैं, जिसके कारण वह तस्वीर वायरल हुई थी। पिछले महीने ही 16 जून को उनके फैशन पत्रिका के लिए खिंचवाई गई एक और तस्वीर भी वायरल हुई थी। लेकिन इस बार उनकी अपनी छोटी बहन के साथ ली गई पुरानी तस्वीर वायरल हुई है, जिसे उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।
deepika padukone
इस तस्वीर के समय दीपिका पादुकोण की उम्र 12 साल थी, जबकि उनके साथ बैठी उनकी छोटी बहन 7 साल की थीं। दीपिका पादुकोण यह तस्वीर बेंगलुरु में उनके बंगले पर ली गई है। इस छवि को जिस कमरे में ली गई इस कमरे की दीवार पर हॉलीवुड ऑस्कर विजेता फिल्म टाइटैनिक और लियोनार्डो डिकैप्रियो की तस्वीरें दिख रही हैं, जिनके बीच दीपिका पादुकोण की भी कम उम्र में ली गई एक तस्वीर दिखाई दे रही है।
deepika padukone
दीपिका पादुकोण की इस तस्वीर को अब तक हजारों लोगों ने लाईक किया, जबकि हजारों लोगों ने कमेंट भी किए। दीपिका पादुकोण की इस तस्वीर पर बॉलीवुड अभिनेताओं ने भी कमेंट किए है। इस तस्वीर को अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने लाईक किया, जबकि दीपिका के साथ आने वाली फिल्म ‘पदमावती’ में काम करने वाले रणवीर सिंह ने दिल के इमोजीज कमेंट किए।
deepika padukone
इसके अलावा दीपिका पादुकोण से आभूषण के विज्ञापन के लिए किया गया फोटो शूट भी लोगों द्वारा पसंद किया जा रहा है।  दीपिका पादुकोण ने आभूषण की मशहूर करने के लिए खिंचाई गई तस्वीरें सोशल मीडिया पर भरपूर शेयर किया जा रहा है, इन तस्वीरों को अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी साझा किया है।
जरा इसे भी पढ़ें : दीपिका पादुकोण की छोटे कपड़े वाली तस्वीर पर हंगामा
जरा इसे भी पढ़ें : दीपिका का मुकाबला ‘वंडर वुमेन’ से
जरा इसे भी पढ़ें : अगर इन बाॅलीवुड स्टार्स को बुलाना है अपनी शादी में देना होगा इतना पैसा