पत्नी की चीख सुनता रहा लेकिन कुछ न कर सका पति पूरी कहानी सून आपका दिल भी हो जायेगा उदास

Danial crass

न्यूयॉर्क। रोजगार की तलाश के लिए घर से दूर एक शहर जाने वाले ब्रिटिश नागरिक के गैर हाजरी में उसकी पत्नी की दो बच्चों के सामने ऐसी बेरहमी से हत्या कर दी गई कि सुनकर रूह कांप उठेगा। डेनियल क्रार नामक इस बदकिस्मत शहरी की कहानी इस बारे में और भी दुखद है कि जब उनकी पत्नी के शरीर में खंजर घोंपा जा रहा था तो वह फोन पर उसकी चीखों की आवाज और मदद की गुहार लगाते बेबसी से सुन रहे थे।
जरा इसे भी पढ़ें :  दुबई के समुद्री तट पर विदेशी जोड़ी करते रहे थे शर्मनाक काम उनको मिली यह सजा

डेली स्टार की रिपोर्ट के अनुसार डेनियल का कहना है कि वह अपने घर से 200 मील की दूरी पर एक बिजनेस ट्रिप पर थे जब उनकी पत्नी निकी क्रास का फोन आया। वह बेहद भयभीत थीं मानो उन्हें मौत आंखों के सामने नजर आ रही थी। वह अपने दो बच्चों के साथ घर में अकेली थीं और एक कट्टरपंथी व्यक्ति खंजर हाथ में पकड़े अंदर घुस आया था। इस व्यक्ति ने निकी पर खंजर से वार शुरू कर दिए और उनके शरीर को छलनी कर दिया। बेचारी महिला अपने प्राण बचाने के लिए गुहार लगाती रहीं, और डैनियल बेबसी से अपनी मृत पत्नी की चीखें फोन सुनते रहे।
Danial-crass
अखबार द सन से बात करते हुए डेनियल ने बताया कि वह बेहद भयभीत थी क्योंकि उसे विश्वास हो गया था कि उसका अंतिम समय आ गया था। मैं उससे बात करने की कोशिश कर रहा था और साथ ही पुलिस को सूचना की कोशिश कर रहा था। मैं सुन सकता था कि वह घर में घुसने वाले व्यक्ति से कह रही थी ‘तुम जो कुछ चाहिए ले लो, मुझे मत मारो।’ इसके बाद मैं उसकी दर्दनाक चीखें सुनाई दें और फिर कुछ देर बाद खामोशी छा गई। फिर मुझे अपने पांच वर्षीय बेटे के रोने की आवाज सुनाई दी जो अपनी माँ को पुकार रहा था। मेरी आंखों के सामने अंधेरा छा गया और मुझे अपना शरीर बिल्कुल बेजान लग रहा था।
जरा इसे भी पढ़ें :  केवल पुरुष नहीं बल्कि महिलाएं भी यह शर्मनाक काम बढ़ चढ़कर करती हैं

पुलिस का कहना है कि इस भयानक घटना से एक दिन पहले मारसीन नामक व्यक्ति क्रार डैनियल की पत्नी के कार से टकराई थी। डैनियल के पत्नी की शिकायत पर पुलिस ने उस व्यक्ति को गिरफ्तार किया था लेकिन जल्द ही उसे छोड़ दिया गया। मारसीन इस घटना का बदला लेने के लिए ही अगले दिन डेनियल घर में घुसा और उसकी पत्नी को उसके दो छोटे बच्चों के सामने चाकू के वार कर हत्या कर दी। बदकिस्मत डेनियल का कहना था कि इस भायनाक घटना ने मेरी जिंदगी उजाड़ दी है। जब तक जीवित हूँ गम को भुला नहीं पाऊंगा। मौत ही मुझे इस दुख से मुक्ति दे सकती है।
जरा इसे भी पढ़ें :  गंदी फिल्मों की अभिनेत्री उससे भी ज्यादा गंदे काम करते हुई गिरफ्तार