एक छींक ने सेल्फी को कर दिया वायरल

Selfie

लोग सेल्फियाँ तो लेते ही रहते हैं और कुछ तस्वीरें वायरल भी हो जाती हैं। लेकिन इस महिला ने अपनी अद्भुत सेल्फी लोगों को चीखने पर मजबूर कर दिया और अगर उसकी व्याख्या न की जाए तो लगता है कि इस पर हॉरर फिल्मों की तरह किसी प्रकार शैतान ने कब्जा किया हुआ।
यह चैंकाने वाली तस्वीर सोशल साइट रीडेट एक यूजर्स जूड जैस्पर ने पोस्ट की। उन्होंने बताया कि वह और उसकी प्रेमिका स्मार्टफोन पर एक फिचर को आजमाना चाहते थे जो कि पीनोरामक सेल्फी का था। इस फिचर को आजमाने के लिए लोगों एक पोजिशन में रुकना होता है या हरकत नहीं करनी होती।
जरा इसे भी पढ़ें : दुनिया भर में सेल्फी लेते हुए इस देश में सबसे ज्यादे मौतें

लेकिन इस महिला को सेल्फी लेते हुए छींक आ गई और उसका परिणाम एक हॉरर फिल्म के दृश्य में बदल गया। जैसे आप खुद देख सकते हैं कि इस महिला के दो सिर तस्वीर में नजर आ रहे हैं। यह फोटो एडिटिंग का परिणाम नहीं बल्कि एक छींक के कारण हुआ। लेकिन तस्वीर पोस्ट होने पर लोगों के कमेंट्स की भरमार हो गई जिनका मानना ​​था कि महिला ने कोई मुखौटा लगा रखा है।
जरा इसे भी पढ़ें : फेसबुक लाईकस के लिए बच्चे की जान खतरे में डाली

अन्य विचार में महिला पर किसी प्रकार भूत प्रेम ने कब्जा कर रखा है और कैमरे ने उसे दिखा दिया है। लेकिन जैसा बताया जा चुका है कि यह छींक का परिणाम है और इस जोड़ी के लिए तो बेहद यादगार किस्म की तस्वीर बन गई है जो इस समय इंटरनेट पर वायरल है।
जरा इसे भी पढ़ें : फेसबुक कमेंट लाईक करने पर भरना पड़ा भारी जुर्माना पढ़िए पूरा मामला