बन रही है श्रीदेवी की आखिरी फिल्म

Sridevi's last film
बन रही है श्रीदेवी की आखिरी फिल्म Sridevi’s last film

Sridevi’s last film बॉलीवुड दो महीने पहले एक हसीन चमकता सितारा खो चुका था- श्रीदेवी के रूप में। सूत्रों से खबर मिली थी कि बोनी कपूर श्रीदेवी को श्रद्धांजलि अर्पित करने के लिए एक डॉक्यूमेंट्री बनाना चाहते हैं| इसलिए बोनी कपूर ने एक प्रोडक्शन हाउस से इस सिलसिले में बात की थी। इस प्रोडक्शन हाउस में फिल्म के लिए  तीन नाम फाइनल किए और रजिस्टर भी करवा दिए।

यह नाम है- श्री, श्रीदेवी और श्री मैम। इन तीनों नामों में से सही छांट कर वही लिया जाएगा । गौरतलब है कि एक डॉक्यूमेंट्री में श्रीदेवी के पुराने खूबसूरत वीडियो भी शामिल किए जाएंगे, तो इस हिसाब से यह श्रीदेवी की आखिरी फिल्म मानी जाएगी। सारे देश और बॉलीवुड के लिए यह अनमोल नगीना होने से न ही कभी इसकी भरपाई हो पाएगी और ना फिल्म इंडस्ट्री श्रीदेवी के  सदमे  को भुला पायेगा, तो उनके घर वालों का क्या हाल होगा।

बोनी कपूर अपनी पत्नी से कितना प्यार करते थे इसका अंदाजा हम उनके डॉक्यूमेंट्री द्वारा श्रीदेवी को श्रद्धांजलि अर्पण द्वारा लगा सकते हैं| हालांकि मीडिया और सोशल मीडिया ने श्रीदेवी  की मौत  की साजिश में बोनी को शक के दायरे में लिया था। इसके बावजूद बोनी पर इन सब का कोई असर नहीं पड़ा।

जरा इसे भी पढ़ें :
Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here