पीएम मोदी का हर वादा झूठा निकला

PM Modi promise is false
राहुल का स्वागत करते कांग्रेसी
PM Modi promise is false
Loading...

पौड़ी। PM Modi promise is false पौड़ी जिले के श्रीनगर गढ़वाल के जीआइटीआइ मैदान में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि उनके हर वादे झूठे निकले हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने देश से गरीबी पूरी तरह से खत्म करने का लक्ष्य रखा है।

राहुल गांधी ने कहा कि पीएम मोदी का 15 लाख रुपये देने का वादा झूठा निकला है, वहीं कांग्रेस 12 हजार से कम आमदनी वाले गरीबों को 72 हजार रुपये सालाना देगी। पांच साल में सभी के अकाउंट में सीधे 3 लाख 60 हजार दिए जाएंगे। उन्होंने कहा कि गरीबी पर सर्जिकल स्ट्राइक किया जाएगा। कहा, मोदी ने नोटबंदी कर गब्बर टैक्स लगाया। इससे देश के विकास का इंजन बंद हो गया और इंजन की चाबी मोदी के पास है।

राहुल गांधी ने कहा कि रोजगार छोटे कारोबारी पैदा करते हैं, लेकिन उन पर गब्बर सिंह टैक्स लगा दिया गया है। कहा हम आए तो गब्बर सिंह टैक्स को खत्म करेंगे। आज युवा छोटा बिजनेस शुरू करना चाहता है, लेकिन इसके लिए उसे रिश्वत देनी पड़ती है। हमारी सरकार 3 वर्ष तक कोई टैक्स नहीं लेगी। कहा किसानों को अलग बजट देकर दूध का दूध पानी का पानी किया जाएगा।

सबको रोजगर मिले

उन्होंने कहा कि हमने घोषणापत्र में लिखा कि किसान को कर्ज ना दे पाने पर उन्हें जेल नहीं भेजेंगे। राहुल गांधी ने भाजपा पर हमला करते हुए कहा मेहुल चौकसी और नीरव मोदी को जेल नहीं, तो किसान को भी जेल नहीं होगी। कहा सबको रोजगर मिले हम ऐसा हिंदुस्तान चाहते हैं।

राहुल गांधी ने जनता से पछूा, मुझे बताओ 5 साल में मोदी ने बेरोजगारों के लिए क्या किया। उन्घ्होंने पौड़ी की जनता से चुनाव में कांग्रेस का समर्थन करने की अपील की। उत्घ्तराखंड की सभी पांचों प्रत्याशियों को जिताने की अपील की।


जरा इसे भी पढ़ें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.