वह महिला जिसने फेसबुक पर मर्दों को शर्मनाक हाल में फंसाया फिर उनके लिए भयानक सपना बना दिया

Chitter woman

एडिनबर्ग। स्कॉटलैंड में एक जिस्मफरोस महिला पुरुषों से पैसे लेती है और फिर उनकी इच्छा पूरी करने के बजाय ऐसा काम कर देती है कि सुनकर वह पुरूष के पसीने छुट जायेंगे। वेबसाइट worldwideweirdnews.com की रिपोर्ट के अनुसार ग्लासगो की 23 वर्षीय जेडी क्रॉफर्ड ने जिस्मफरोशी की वेब साइट अपनी सोर्सेज की सूचना दे रखी थी जहां से पुरूष इससे सम्पर्क करते थे।
जरा इसे भी पढ़ें : इस देश के प्रधानमंत्री को मिली 5 साल कैद की सजा

वह उन पुरूषो से वाॅट्सऐप और फेसबुक पर व्यक्तिगत जानकारी प्राप्त करती और फिर उनके कर्मों को उनके पत्नियों को बताने की धमकी देकर उन्हे ब्लैकमेल करती और मोटा रकम एंठती थी। रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने पीड़ित पुरुषों के रिपोर्ट करने पर क्रॉफर्ड को गिरफ्तार करके हैमिलटन अदालत में पेश कर दिया है। अदालत में एक आदमी ने बताया कि ‘‘मैंने वेबसाइट पर क्रॉफर्ड से संपर्क किया था। उसने मुझसे पैसा भी ले लिया और बातचीत में निजी जानकारी ली, लेकिन तय समय पर मेरे घर नहीं पहुंची।
जरा इसे भी पढ़ें : इस लड़की ने दिया ऐसा बयान की मिस सुंदरी का खिताब ही छिन गया

जब मैंने इससे संपर्क किया, तो उसने धमकी दी कि वह मेरी पत्नी को सब कुछ बता देगी और उसने मुझसे अधिक पैसे मांगे। इसने फेसबुक से मेरी पत्नी और परिवार के अन्य सदस्यों से भी फोटो हासिल कर ली थी जो इसने मुझे धोखे में भेजे और कहा कि वह धमकी पर कार्य भी कर सकती है। मैने डरकर इसे बड़ी रकम भेजवा दिये। फिर मैने आॅन लाईन ग्रुप ‘स्मार्टनेस’ से बात की जो पीड़ित लोगो की मदद करता है। उन्होंने मुझे पुलिस के पास जाने की सलाह दी।
जरा इसे भी पढ़ें : रोहिंग्या नरसंहार: मास्टरमाइंड का असली चेहरा आया सामने