खुलासाः उधार में बीड़ी न देने पर बेरहमी से किया महिला का कत्ल

Woman brutally murdered for not giving beedi on loan
पकड़ा गया आरोपी।

Woman brutally murdered for not giving beedi on loan

हल्द्वानी। Woman brutally murdered for not giving beedi on loan विगत दिनों गोरापड़ाव में हुई महिला की हत्या का खुलासा कर दिया है। पुलिस ने इस मामले में हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के कब्जे से लूटा गया मोबाइल, नगदी व अन्य सामान भी बरामद किया गया है।

बताया जा रहा है कि आरोपी को मृतका ने बीड़ी का बंडल उधार नहीं दिया था। जिससे कि अगली रात तहस में आकर उसने महिला की हत्या को अन्जाम दे दिया। आरोपी को कार्रवाई के बाद न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

गौरतलब है कि बीती 5 मई को डी क्लास अर्जुनपुर गोरापड़ाव निवासी नन्दी देवी की निर्मम हत्या कर दी गई थी। घटना का पता अगले दिन तब चला जब उसका अमृतपुर में रहने वाला दामाद रोहित मेहरा वहां पहुंचा। मृतका का शव बाथरूम में पड़ा मिला।

पुलिस ने घटनास्थल से साक्ष्य जुटाने के बाद हत्यारों की तलाश शुरू कर दी। इस बीच पुलिस को मुखबिर की सूचना के आधार पर सफलता हाथ लग गई। एसएसपी पंकज भट्ट ने बताया कि एक युवक जुए में हारने के बाद गिरवी रखा मोबाइल नहीं ले गया है और घर से फरार है।

उधार लेने गया तो उसके साथ गाली गलौज की गई

इस सूचना को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने मोबाइल को आधार बनाकर पुलिस ने हत्यारोपी मनोज पुरी निवासी हररपुर मटकली, नवाबगंज बरेली को गिरफ्तार कर लिया। वह मृतका के पड़ोस में ही किराए में रहता है और गौला में मजदूरी में करता है।

पुलिस के अनुसार आरोपी 4 मई को खुले पैसे न होने पर वह नंदी देवी के पास बीड़ी का बंडल उधार लेने गया तो उसके साथ गाली गलौज की गई। इससे तैश में आकर उसने हत्या की योजना बनाई और 5 मई की रात मौका पाकर नन्दी देवी के घर पहुंच गया।

इस बीच जैसे ही नन्दी देवी ने दरवाजा खोला तो उसके सिर पर लोहे के हथौड़े से हमला करना शुरू कर दिया। इससे वह जमीन पर गिर गई और उसने दुपट्टे से उसका गला घोंट दिया। इसके बाद वह नन्दी देेवी को घसीट कर बाथरूम में ले गया और पानी के टब में डुबो दिया।

इस घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी अपने घर बरेली चला गया। पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त हथौड़े के साथ ही लूटा गया माल भी बरामद किया है। पुलिस ने आरोपी को कार्रवाई के बाद न्यायालय में पेश किया है।

जरा इसे भी पढ़े

युवक के हत्या की आशंका में दो संदिग्ध गिरफ्तार
युवक ने अपने परिवार के तीन लोगों की धारदार हथियार से की हत्या
फर्जी डॉक्टर गिरोह के एक और सदस्य को किया गिरफ्तार