देखे जसलीन का अनूप जलोटा के साथ सेक्सी पोल डांस

Jasleen Pole dance with Anup Jalota
Jasleen Pole dance with Anup Jalota

नई दिल्ली । Jasleen Pole dance with Anup Jalota टीवी इंडस्ट्री का सबसे विवादित शो ‘बिग बॉस 12’ के वीकेंड के वार में भजन सम्राट कहे जाने वाले अनूप जलोटा को कम वोट मिलने के कारण घर से बाहर निकाल कर एक गुप्त रूम में शिफ्ट कर दिया गया है।

अनूप जलोटा व जसलीन मथारू की जोड़ी को सबसे कम वोट मिले, जिसके कारण अनूप को घर से बाहर जाना पड़ा। लेकिन यह अनूप जलोटा के लिए अच्छा रहा, क्योंकि घर से बाहर आकर अब वह सीकरेट रूम से घर के हर सदस्य पर नजर रख सकेंगे।

इससे पहले मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह ने अपने अंदाज में सभी को जमकर हंसाया। भारती सिंह बिग बॉस के होस्ट सलमान खान के साथ स्टेज पर रोमांस करते नजर आती हैं। भारती अपने साथ 9 बच्चों को भी लाती हैं और सलमान को बताती हैं कि ये आपके ही ‘बच्चे’ हैं।

नेहा अपने सेक्सी पोल डांस की बेहतरीन प्रस्तुति देती हैं

इसके बाद भारती सिंह घर के अंदर जाती हैं| वहीं भजन सम्राट अनूप जलोटा भारती के लिए गाना गाते हैं। गाने सुनने के बाद भारती सिंह घर की सदस्य नेहा पेंडसे से पोल डांस करने को कहती हैं। जहां नेहा अपने सेक्सी पोल डांस की बेहतरीन प्रस्तुति देती हैं। बताते चले कि एक्ट्रेस होने के साथ-साथ नेहा एक बेहतरीन पोल डांसर भी हैं।

नेहा पेंडसे के पोल डांस के बाद भारती अनूप जलोटा की गर्लफ्रेंड जसलीन से पोल डांस करने को कहती हैं, जहां अनूप को ही ‘पोल’ मान लिया जाता है।

भारती सिंह अनूप से कहती हैं कि उन्हें एक पोल बनना है और कोई भी रिएक्शन नहीं देना है। बिलकुल पोल की तरह खड़ा रहना है। वह बोलती हैं कि अगर अनूप जसलीन के डांस के दौरान कोई भी रिएक्शन देते हैं तो वह हार जाएंगे।

जिसके बाद जसलीन मथारू अनूप को पकड़कर पोल डांस करने लगती हैं। जसलीन ‘जरा जरा टच मी टच मी’ पर परफॉर्म करती हैं, जिसके बाद सभी घरवाले जसलीन के डांस की तारीफ भी करते हैं।

जरा यह भी पढ़े
Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.