इंस्टाग्राम पर जलवे बिखेर रही यह टीनएजर अभिनेत्री

Avneet kaur
इंस्टाग्राम पर जलवे बिखेर रही यह टीनएजर अभिनेत्री Avneet kaur

वैसे तो सोशल मीडिया खासकर इंस्टाग्राम एक ऐसा मंच बन गया है, जहां सिलेब्स अपनी-अपनी फोटो शेयर करते हैं और उनके फोलोवर्स दिन पर दिन बढ़ते जाते हैं, इसकी वजह होती है उनके बेहतरीन अंदाज और स्टाइल। इंस्टाग्राम पर  जहां बड़ी-बड़ी मॉडल- एक्ट्रेस अपने स्टाइल दिखाती हैं, वहीं Avneet kaur भी कुछ कम नहीं है।

Avneet Kaur

वह  हर रोज एक से बढ़कर एक पोज़ में, अजब-गजब ड्रेस में रैंडम क्लिक स्कोर इंस्टाग्राम पर शेयर करती है। अब इन्हें आलिया भट्ट के जुड़वा के तौर पर भी लोग देखते हैं, इसके लिए इनकी फोटो आलिया के साथ एडिट की जाती हैं। बता दें कि अवनीत कौर इंडियन एक्ट्रेस और डांसर है, जो 13 अक्टूबर 2001 में जन्मी थी। यह सिर्फ 16 साल की है। इतनी सी उम्र में उन्होंने काफी प्रसिद्धि हासिल की है।

Avneet kaur ने डीआईडी लिटिल मास्टर में बतौर कंटेस्टेंट अपने करियर की शुरुआत की थी

Avneet Kaur




इन्होंने ‘डीआईडी लिटिल मास्टर’ में बतौर कंटेस्टेंट अपने करियर की शुरुआत की थी। तब से लोगों ने इन्हें जाना शुरू किया, फिर उन्होंने “डांस के सुपर किंग” में भी प्रतिभाग किया, जिसके चलते लोग इनके डांस के दीवाने हो गए। यह तो हुई डांस के बात। अब करते हैं इनकी एक्टिंग करियर की शुरुआत की बात। इन्होंने “मेरी मां” सीरियल से डेब्यू किया था।

Avneet Kaur




अवनीत इसमें झिलमिल के किरदार में नजर आई थी। इसके बाद अवनीत ने कॉमेडी के फील्ड में भी धमाल मचाया था जब वह ‘तेढे हैं पर तेरे- मेरे हैं’  में कॉमेडी क्वीन बनकर आई थी। सन 2012 में ‘झलक दिखलाजा’ में फिर अवनीत ने डांस की तरफ रुख मोड़ा। इसके बाद “सावित्री”, “एक मुट्ठी आसमान” और “चंद्र नंदिनी” जैसे बड़े धारावाहिकों में काम किया, लेकिन अब इनकी इंस्टाग्राम पर फोटोस को देखकर ऐसा लगता है कि शायद जल्द ही इन्हें फिल्मों के ऑफर भी आने शुरू हो जाएंगे।

जरा इसे भी पढ़ें :
Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.